आधी रात में ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर के साथ नजर आईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वह अपने भाई टाइगर की तरह ही फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर वह अपने वीडियोज और फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. फ़ोटोज़ में उनका ग्लैमरस अंदाज़ भी नजर आता है.

बीती रात टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर Eban Hyams के साथ स्पॉट की गईं. इस दौरान वह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं. इस समय कृष्णा स्पोर्ट लुक में दिखीं और उन्होंने लाइट पर्पल स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक केप्री पहन रखी थी. कृष्णा के इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. कृष्णा ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन आए दिन वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

कुछ समय पहले भी टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर के साथ देखी गई थीं. इस दौरान की उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड अभिनेता कृष्णा श्रॉफ की बेटी है. कृष्णा श्रॉफ का जन्म 1993 में हुआ था. उन्होंने भाई टाइगर के साथ द अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पढ़ाई की है. बताते चलें कृष्णा श्रॉफ को लेकर पहले यह खबर आ चुकी है कि वह फिल्मों में नजर आ सकती हैं पर अब उन्हें देखकर यह लगता है कि फिल्मों में आने का अभी उनका कोई प्लान नहीं है. बताते चलें कि कृष्णा ने अपने भाई की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है.

कृष्णा ने मीडिया से मुलाकात के दौरान खुद इस बात को कुबूला है कि वह अपनी जिंदगी में अलग-अलग तरह का काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा – ‘मैं अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करना चाहती हुं. अभी मेरा जुनून जिम है, इसलिए मैंने जिम खेलने का फैसला किया है.’ बता दें कि साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ कृष्णा को ऑफर की गई थी लेकिन कृष्णा ने किसी कारण से यह फिल्म करने से मना कर दिया था. बाद में आलिया भट्ट को यह रोल मिला था.

Published by Lakhan Sen on 31 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles