अर्जुन ने गर्लफ्रेंड के साथ एन्जॉय की अपनी डिनर डेट, गैब्रिएला के लाल बूट्स ने खींचा ध्यान

Get Daily Updates In Email

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के घर हाल ही में नन्हा मुन्हा मेहमान आया है. इस बीच अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड का पूरा ध्यान रख रहे हैं और समय-समय पर उन्हें घूमाने भी ले जाते हैं. बीती रात ही दोनों को मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट पाली भवन के बाहर देखा गया है. इस दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दिए.

डिनर डेट पर अर्जुन के साथ पहुंच गैब्रिएला अजीबोगरीब तरह के लिबास में नज़र आईं. इस दौरान उन्होंने लाल रंग के जूते पहने हुए थे. पैपराज़ी को देख अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने स्माइल के साथ पोज़ दिए. वैसे देखा जाए तो इस दौरान गैब्रिएला के लाल बूट्स ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. जैसे ही गैब्रिएला अपनी गाड़ी की ओर बढ़ी तो वह ब्लश करने लगीं और उनकी ये तस्वीर तो वाकई में बेहद ही खूबसूरत है.

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल हाल ही में पिता बने हैं. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने एक बेटे को जन्म दिया है. अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने अपने बेटे का नाम अरिक रखा है. बेटे अरिक के जन्म के कुछ रोज़ बाद ही गैब्रिएला ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया था.

आपको बता दें कि गैब्रिएला प्रेग्नेंसी के दौरान भी वर्क-आउट किया करती थीं. बेटे अरिक के इस दुनिया में आने के 11 दिनों के अंदर ही गैब्रिएला ने अपना काफी वज़न घटा लिया था. दोनों बीते एक महीने से पेरेंट्सहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपने मदरहुड के एक्सपीरिएंस, बॉयफ्रेंड अर्जुन रामपाल और अपने बेटे अरिक रामपाल के बारे में बताया.

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने कहा कि वह बेबी होने के 11 दिन बाद ही वह नॉर्मल शेप में आ गई थीं. क्योंकि उन्होंने योगा करना नहीं छोड़ा था और वह प्रेंग्नेंसी के दौरान भी योगा करती थीं. वह बेबी ब्रेस्टफीडिंग करती हैं और इसके लिए वह न्यूट्रीशन से भरे और हेल्दी फूड खाती हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles