हर्षवर्धन ने पीठ पर गुदवाया अपनी बहनों सोनम और रिया के नाम का टैटू, तीनों के बीच है काफी प्यार

Get Daily Updates In Email

एक्टर अनिल कपूर के 3 बच्चे सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर हैं. तीनों बच्चे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. इसके साथ ही तीनों ही एक-दूसरे को हर काम में सपोर्ट करते हैं. अब हाल ही में हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल हर्षवर्धन ने अपनी बैक की फोटो शेयर की है.

फोटो में आप देखेंगे कि हर्षवर्धन ने अपने बैक पर दोनों बहनों (सोनम और रीया ) के नाम का टैटू कराया हुआ है. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि हर्षवर्धन ने हिंदी में अपनी पीठ पर दोनों बहनें रिया और सोनम कपूर का नाम गुदवाया है. उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है और दोनों बहनों को टैग कर के कैप्शन भी लिखा है.

View this post on Instagram

V taper #mondaymotivation @sonamkapoor @rheakapoor

A post shared by Harsh Varrdhan Kapoor (@harshvarrdhankapoor) on

हालांकि ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कई दफा बहनों के प्रति हर्षवर्धन का प्यार देखने को मिलता रहता है. ये तीनों भाई-बहन अक्सर एक-दूसरे के बारे में सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करते रहते हैं. कुछ वक्त पहले तीनों करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में भी साथ नजर आए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन कपूर ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा की बायोग्राफिक मूवी में काम करते नजर आएंगे. जबकि फिल्म में अनिल कपूर उनके ऑन स्क्रीन पिता का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

फिल्म के बारे में बात करते हुए हर्षवर्धवन ने कहा, ‘फिल्म बायोपिक के कनवेंशनल अप्रोच को फॉलो नहीं करेगी बल्कि इसकी प्लॉटलाइन जरा अलग होगी. फिल्म की कहानी सिर्फ अभिनव बिंद्रा के प्रोफेशनल करियर पर फोकस ना करते हुए एक पिता-पुत्र के बीच की बॉन्डिंग दर्शाती नजर आएगी. फिल्म में कोई भी गाना नहीं होगा बस बैक ग्राउंड स्कोर होगा.’ बता दें कि फिल्म का निर्देशन कनन अय्यर करते नजर आएंगे.

View this post on Instagram

#throwbackthursday BTS #mirzya #rajasthan

A post shared by Harsh Varrdhan Kapoor (@harshvarrdhankapoor) on

हर्षवर्धन ने साल 2016 में मिर्जिया फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2018 में उनकी फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो रिलीज हुई थी. सोनम कपूर की बात करें तो उनकी अगली फिल्म दि जोया फैक्टर है. फिल्म 20 सितंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 03 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles