जमैका में विराट ने मांगा 7 साल के बच्चे से ऑटोग्राफ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम का वेस्टइंडीज दौरा काफी शानदार रहा. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर भले ही आक्रामक नजर आते हैं लेकिन मैदान से बाहर उनका व्यवहार काफी अलग होता है. विराट के फैंस केवल देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में मौजूद हैं और इनमें युवा ही नहीं बच्चे भी शामिल हैं. टेस्ट सीरीज जीतने के बाद विराट और अनुष्का का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में विराट एक नन्हें फैन से ऑटोग्राफ लेते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि अनुष्का इसे देखकर काफी खुश नजर आईं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. अमित लखानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा – ‘मेरा 7 साल का भतीजा जमैका में पहले टेस्ट के दौरान विराट कोहली से मिला और उसने कहा क्या आप मेरा ऑटोग्राफ लेना चाहेंगे.’ इस बीच एक दूसरा बच्चा विराट से ऑटोग्राफ देने के लिए कहता है तो भारतीय कप्तान कहते हैं – ‘रुको, मैं उसका ऑटोग्राफ ले रहा हूं.’

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के साथ ही विराट कोहली भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान भी बन गए हैं. विराट ने इसमें महेंद्र सिंह धोनी को भी पीछे छोड़ दिया है. विराट की कप्तानी में भारत की ये 28वीं टेस्ट जीत थी, जबकि धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया 27 टेस्ट मैच जीत चुकी है. भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप किया है, जबकि तीन मैचों की वनडे सीरीज को 2-0 से अपने नाम की. सीरीज का एक वनडे इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

भारतीय टीम ने सोमवार को मेजबानों को दूसरे टेस्ट मैच में 257 रनों के बड़े अंतर से दो टेस्ट मैच की सीरीज में हरा दिया है. इसी के साथ टीम इंडिया आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में 120 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है. टीम इंडिया को अगली टेस्ट सीरीज साउथ अफ्रीका से खेलनी है जो 2 अक्टूबर से शुरु होगी.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles