पिता के द्वारा दिए गिफ्ट्स और मंगलसूत्र को हमेशा संभालकर रखती हैं PC, इंटरव्यू में किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा अक्‍सर अपनी फैमिली के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करती नजर आती हैं. अभिनेत्री अपने पिता डॉ. अशोक चोपड़ा के भी बेहद करीब थीं. उनकी कलाई पर गुदा टैटू इस बात की मिसाल है कि वह अपने पिता को कितना चाहती हैं. वह कई मौकों पर अपने पिता को याद करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्‍होंने इंटरव्‍यू में प्रियंका चोपड़ा ने उस गिफ्ट का खुलासा किया जो उन्‍हें उनके पिता ने दिया था.

एक्‍ट्रेस ने बताया कि यह तोहफा बेहद अजीज है और इसे वह संभालकर रखती हैं. एक इंटरव्‍यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनके पास सबसे कीमती चीज क्‍या है. इस पर अभिनेत्री ने कहा उनका मंगलसूत्र और डायमंड रिंग जो उनके पिता ने उन्‍हें तोहफे में दी थी. प्रियंका ने बताया कि इस तोहफे को वह हमेशा पास संभालकर रखती हैं.

प्रियंका ने बताया कि उन्‍हें डायमंड बेहद पसंद है और आखिरी दम तक वह इसे अपने पास सहेज कर रखना चाहती हैं. प्रियंका ने इस बात का भी खुलासा किया कि पिता द्वारा दिए गए सोने के सिक्‍कों को भी वह संभालकर रखती हैं और जहां भी जाती हैं साथ लेकर जाती हैं. प्रियंका इन्‍हें अपना गुडलक मानती हैं. प्रियंका की अंगूठी में 7 कैरेट का हीरा जड़ा हुआ है. प्रियंका ने कुछ समय पहले दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता ने जब उन्हें यह अंगूठी दी थी, तो कहा था कि जो भी प्रियंका से शादी करना चाहता है उसे उन्हें इससे बड़ी अंगूठी देनी होगी.

View this post on Instagram

Thank you @people 💜 @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका ने खुलासा किया कि स्टाइल के मामले में ऑड्रे और मर्लिन मुनरो हमेशा उनके फेवरिट रहेंगे. हाल ही में वैनिटी फेयर मैगजीन ने प्रियंका और उनके पति निक जोनस को साल 2019 के बेस्ट ड्रेस्ड लोगों की लिस्ट में चुना. प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ की स्क्रीनिंग 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगी. सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी. फिल्म की कहानी दिवंगत आएशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है, जो भारतीय लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं.

Published by Yash Sharma on 07 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles