प्रियंका ने याद किए स्ट्रगल के दिन, बताए डायरेक्टर के चिल्लाने और फिल्म से बाहर करने के किस्से

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा अब एक ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना रास्ता खुद बनाया. एक मॉडल के तौर पर प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत की थी. 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्रियंका का सफर आसान नहीं था. प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के बारे में बात की.

वॉग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी जर्नी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. प्रियंका ने कहा, ‘मैं कुछ नहीं जानती थी और किसी को नहीं जानती थी. मुझे पर डायरेक्टर चिल्लाते थे. मुझे फिल्मों से बाहर निकाल दिया जाता था.’ प्रियंका ने बताया कि उन्होंने संघर्ष और असफलताओं का सामना किस तरह से किया. प्रियंका कहती हैं, ‘मैंने अपना आत्मविश्वास बढ़ाया. मैंने सीखा कि असफलता के बाद आप ऐसा क्या करें जो आपको सफल बना दे.’

View this post on Instagram

Celebrating @vanityfair #BestDressed ♥️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसी इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि वह लॉस एंजेलिस में निक और खुद के लिए एक अच्छा घर खरीदना चाहती हैं.  बता दें मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. उन्होंने अंदाज में अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया था. अंदाज में लारा दत्ता भी अहम रोल में थीं. वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में फिल्म द स्काई इज पिंक से कमबैक कर रही हैं. इसका निर्देशन सोनाली बोस ने किया है. मूवी में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम भी नजर आएंगे.

2018 में निक से शादी करने के बार प्रियंका का स्थायी पता अमेरिका ही है और वह इस समय ज्यादा ध्यान अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ही दे रही हैं. फिल्म द स्काई इज पिंक की रिलीज डेट की घोषणा के बाद प्रियंका फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं. द स्काई इज पिंक के पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. मंगलवार को मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. एक्ट्रेस के फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है. द स्काई इज पिंक इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 10 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles