ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शो के 3000 एपिसोड्स हुए पूरे

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्द 3000 एप‍िसोड पूरे करने जा रहा है. इसी के साथ शो का नाम सबसे ज्यादा चलने वाले शोज की लिस्ट में शुमार हो जाएगा. शो के तीन हजार एप‍िसोड पूरा करने के लिए पूरी कास्ट बहुत उत्साहित है. लेकिन सफर हर इमोशन से भरपूर रहा है. इस खास मौके पर शो में कार्तिक का रोल प्ले करने वाले मोहसिन खान ने एक इमोशनल वीड‍ियो पोस्ट किया.

वीडियो को शेयर करने के साथ में मोहसिन ने कैप्शन लिखा, पहली बार इंड‍ियन टेलीविज़न के इतिहास में एक शो ने तीन हजार एप‍िसोड पूरे किए. ये रिश्ता क्या कहलाता है ने 11 सितंबर 2008 को शूटिंग शुरू की थी. 11 सितंबर 2019 को 11 साल पूरे हो जाएंगे. हम बहुत खुश हैं. हर शख्स ने कैमरे के सामने और पीछे, दिन और रात कठ‍िन मेहनत की है. शुक्र‍िया राजन सर हमें इस शानदार सफर का हिस्सा बनाने के लिए.

बता दें कि शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का पहला एप‍िसोड साल 11 सितंबर 2009 में टेलीकास्ट किया गया था. इस शो की कहानी शुरू में हिना खान और करण मेहरा के इर्द-ग‍िर्द बुनी गई थी. इसके बाद शो में श‍िवांगी जोशी और मोहसिन खान ने एंट्री की. शो में एक बार फिर पांच साल लीप लिया गया है. देखना यह होगा कि शो आगे क्या मोड़ लेता है. शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर जगह बनाए हुए है.

View this post on Instagram

Retro Special !!!!

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी मजेदार प्लॉट चल रहा है. सीरियल में नायरा, कार्तिक और वेदिका के बीच का लव ट्राएंगल दिखाया जा रहा है. कार्तिक की लाइफ में नायरा की दोबारा एंट्री हो चुकी है. स्टोरी का ये प्लॉट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और शो को काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है.

शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा की गोयनका हाउस में एंट्री से नाराज वेदिका कार्तिक को तलाक देने का एक बड़ा फैसला लेगी. इसके साथ ही वेदिका गोयनका हाउस भी छोड़कर चली जाएगी.

Published by Yash Sharma on 11 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles