तख्त को लेकर चर्चाएं तेज, मूवी की डिस्कशन के लिए आलिया पहुंचीं करण के ऑफिस

Get Daily Updates In Email

आलिया भट्ट ने फाइनली करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ पर काम शुरू कर दिया है. वह हाल ही में करण जौहर के ऑफिस गई थीं. ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट फिल्म पर चर्चा करने के लिए करण जौहर के ऑफिस गई थीं. इससे यही लग रहा है कि फिल्म जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक लाल रंग कप रखा हुआ है और उस पर तख्त लिखा हुआ है. कप के साथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं.

खबरों की माने तो इसके साथ ही धर्मा प्रॉडक्शन्स के ऑफिस में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी थे. करण ने पिछले साल अगस्त में ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर होंगे. स्टार कास्ट की जानकारी मिलने के बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह इससे जुड़ी अधिक जानकारी चाहते हैं. अब फिल्म से जुड़ी एक अहम जानाकारी सामने आ रही है.

View this post on Instagram

करण जोहर कडून एक बिग बजेट चित्रपटाची घोषणा. 'तख्त' असे चित्रपटाचे नाव असून मुख्य भूमिकेत रणवीर सिंग, करीना कपूर खान, आलिया भट, विकी कौशल, भूमी पेडणेकर, जानव्ही कपूर आणि अनिल कपूर असणार आहेत. @ranveersingh @aliaabhatt @vickykaushal09 @psbhumi @janhvikapoor @anilskapoor @dharmamovies #Takht #TakhtFilm #KaranJohar #RanveerSingh #kareenakapoor #vickykaushal #aliaabhatt #bhumipednekar #janvhikapoor #anilkapoor #HirooYashJohar @apoorva1972 #SumitRoy #HussainHaidry – #regrann

A post shared by Infobuzz (@infobuzz_marathi) on

एक बेवसाइट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इटली में होगी. इस देश के खूबसूरत महल और पुराने आर्किटेक्ट के चलते इसे चुना गया है, जो बेहतर तरीके से इतिहास को बयां कर सकते हैं. फिल्म की कहानी के चलते इसी तरह की लोकेशन की जरूरत थी और करण चाहते थे कि फिल्म में इस खूबसूरती को बेहतर तरीके से दर्शाया जा सके. करण नहीं चाहते कि फिल्म में किसी तरह की कमी रहे. वहीं फिल्म के दृश्यों को और रियलिस्टिक बनाने के लिए करण वीएफएक्स इस्तेमाल के बारे में सोच रहे हैं.

फिल्म के कुछ सीन मुंबई में बनाए गए ग्रैंड सेट पर शूट किए जाएंगे. माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी के अंत में या मार्च महीने की शुरुआत में शुरू हो सकती है. बता दें कि फिल्म मुगल काल की कहानी है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि यह अगले साल अंत में रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 16 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles