बॉलीवुड में अपने करियर पर बोले इमरान, कहा- ‘यहां संघर्ष का कभी अंत नहीं होने वाला है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में सीरि‍यल कि‍सर के नाम से फेमस इमरान हाशमी जल्द ही नेटफ्लिक्स की अपकमिंग स्पाय वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ से जबरदस्त वापसी करने वाले हैं. पिछले कुछ समय से इमरान हाशमी फिल्मों में कम नजर आते हैं जबकि एक समय था जब वे साल भर में तीन से चार फिल्मों में नजर आ जाते थे. मगर अब वे चुनी गुनी फिल्मों में भी नजर आते हैं. हाल ही में अपने बीते सफर और पिछले कुछ साल के संघर्ष को लेकर इमरान ने एक इंटरव्यू में में कई खुलासे किए हैं.

इमरान ने संघर्ष के बारे में बात करते हुए कहा, फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष का कभी अंत नहीं होने वाला है. इमरान ने आगे कहा, मेरे ख्याल से एक अभिनेता सबसे ज्यादा असुरक्षित इंसान होता है. अगर आपसे कोई एक्टर ये कहता है कि वह असुरक्षित नहीं है तो वह झूठ बोल रहा है. यहां इस प्रतियोगिता में खुद को बनाए रखना आसान नहीं है. इमरान आगे कहते हैं, सबका संघर्ष चलता रहता है. यही इस कारोबार की प्रकृति है. किसी एक चीज की वजह से दूसरी चीज की राह बनती है. मेरे पास कोई प्लानिंग नहीं है. मौका तलाशिए और आगे बढ़िए.

View this post on Instagram

Ah!

A post shared by Imran_hasmi_ (@emraan_hasmi_official) on

वेब सीरीज की फिल्मों पर बात करते हुए उन्होंने कहा, अतीत में घर चलाने के लिए मैंने कुछ फिल्में बेमन से की थीं. मेरी सोच के हिसाब से वे सभी फिल्में नहीं थीं. खुश हूं कि अब अच्छा वक्त है. वेब सीरीज के जरिए अच्छी कहानियां आ रही हैं.

View this post on Instagram

😍😍

A post shared by Imran_hasmi_ (@emraan_hasmi_official) on

इमरान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म ‘फूटपाथ’ से की थी और 2004 तक बॉलीवुड में एक जाने-पहचाने शख्स बन गए. सीरियल किसर के नाम से जाने-जाने वाले इमरान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों में किसिंग सीन के लिए वो हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. इमरान ‘मर्डर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जन्नत’ और ‘गेंगस्टर’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी फिल्मों को लेकर खास बात यह है कि इमरान की हर फिल्मों के गाने सुपरहिट होते हैं. उनकी फिल्में हिट हो न हों पर फिल्मों के गाने अक्सर हिट साबित होते हैं. इमरान की ज्यादातर फ़िल्में डार्क थीम की होती हैं और लोग इन फिल्मों को देखना भी काफी पसंद करते हैं. उनके फैन उनके इस तरह के किरदारों को देखना भी काफी पसंद करते हैं.

View this post on Instagram

😍😍

A post shared by Imran_hasmi_ (@emraan_hasmi_official) on

बताते चले इमरान हाशमी कभी बड़ी बजट की फिल्मों में नजर नहीं आए हैं. वो हमेशा अपनी फिल्मों में स्क्रिप्ट और कंटेंट को तवज्जो देते हैं और इसी के हिसाब से फिल्मों का चयन करते हैं. बात करें फिल्मों में उनकी एक्ट्रेसेस की तो इमरान की फिल्मों में कोई बड़ी एक्ट्रेस मौजूद नहीं होती हैं. इमरान अपनी फिल्मों में कई एक्ट्रेस को ब्रेक दे चुके हैं और अपनी फिल्मों को लेकर अलग जगह बना चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 17 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles