अक्षय ने शेयर किया पौधों से घिरे ऑटो का फोटो, पर्यावरण जागरूकता के लिए चलाई मुहीम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने वर्क फ्रंट पर तो सक्रिय रहते ही हैं साथ ही अधिकतर सोशल वर्क में भी पूरा सपोर्ट करते हैं. बुधवार को उन्होंने एक पोस्ट किया. जिस पर उन्होंने लिखा, ‘थोड़ी सी हरियाली अपनी दिक्कतों को दूर करने के लिए. आज शूटिंग पर जाते वक्त ये ऑटो रिक्शा नजर आया जो खूबसूरत पौधों से घिरा हुआ है. फक्र है उस पर और हरियाली लाने के उसके अपने छोटे से तरीके पर.’

अक्षय के पोस्ट को खूब लाइक और शेयर किया गया है. दरअसल आजकल मुबंई में पर्यावरण बचाओ को लेकर इन दिनों हर तरफ अलग-अलग मुहीम देखने को मिल रही है. हर कोई पेड़ लगाने की अपील कर रहा है. ऐसे में एक ऑटो वाले ने ग्रीन वर्ल्ड का संदेश देने के लिए अनोखी तरकीब निकाली.

वह जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में काम करते नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म का पहला पोस्टर जारी किए जाने को लेकर ट्विटर पर एक हैश टैग चलाया गया था. इस हैश टैग का नाम था #WeWantHousefull4Poster इस हैश टैग पर अक्षय के फैन्स ने इतने ट्वीट किए थे कि यह ट्विटर के टॉप ट्रैंड में आ गया था.

हाउसफुल 4 के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय, करीना कपूर खान के साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का पोस्टर भी अब तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर खान की बेबी बंप की तस्वीरें कई बार वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद इस तरह की खबरें भी आई थीं कि करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं.

अक्षय कुमार की कई फिल्में फिलहाल पाइपलाइन में हैं. अक्षय हाउसफुल 4 और गुड न्यूज के अलावा सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब में काम करते नजर आएंगे. सूर्यवंशी के जरिए वह पहली बार रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं. फिल्म में वह धमाकेदार एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे जिनमें उन्होंने खुद एक्शन सीन्स किए हैं. जहां तक लक्ष्मी बॉम्ब की बात है तो इस फिल्म में वह पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 19 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles