अक्षरा से लेकर आम्रपाली तक, बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखती हैं भोजपुरी की ये एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

आज बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं. इनमें से कई एक्ट्रेस के खूबसूरती के चर्चे तो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में तक हैं. पर्दे पर जब भी ये एक्ट्रेस आती हैं तो अपनी खूबसूरती से वो फैंस का दिल जीत लेती हैं. बॉलीवुड की तरह भोजपुरी एक्ट्रेसेस भी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. वैसे तो भोजुपरी की सभी एक्ट्रेसेस खूबसूरत होती हैं. लेकिन क्या आपने कभी अपनी फेवरेट भोजपुरी एक्ट्रेस को बिना मेकअप के देखा है? अगर नहीं तो चलिए आपको दिखाते हैं भोजपुरी की कुछ चुनिंदा खूबसूरत एक्ट्रेसेस के बिना मेकअप के फोटोज-

मोनालिसा (अंतरा बिस्वास)

2008 में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास बेहद खूबसूरत हैं. आज अंतरा बिस्वास के फैंस लाखों की संख्या में हैं. अंतरा बिस्वास का नाम ही मोनालिसा है. मोनालिसा ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं. वे बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं.

अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बेहद हॉट हैं. अक्षरा सिंह कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. 2010 में भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ अक्षरा सिंह ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी.

आम्रपाली दुबे

View this post on Instagram

Veeeeerrrr 😍❤️😘

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

साल 2014 में भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की खूबसूरती की जाए उतना कम है. आम्रपाली दुबे ज्यादातर निरहुआ के साथ नजर आती हैं. आए दिन इनके डांस वीडियोज यूट्यूब परे ट्रेंड करते रहते हैं.

काजल रघवानी

View this post on Instagram

#Goodnight #friends #💕

A post shared by Kajal Raghwani (@kajalraghwani) on

फिल्म ‘राही’ से साल 2013 में डेब्यू करने वाली काजल रघवानी को बिना मेकअप के कई बार स्पॉट किया जा चुका है. काजल रघवानी भोजपुरी की लगभग दर्जन भर से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक फिल्म के 4 से 6 लाख रुपए करने वाली काजल रघवानी ‘चरणों की सौगंध’, ‘मंजू मोटरवाला’ और प्यार झुकता नहीं, जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

रानी चटर्जी

इस लिस्ट में भोजपुरी की एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम भी शामिल है. ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी में डेब्यू करने वाली रानी चटर्जी एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फ़िल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles