एक बार फिर मां बनने वाली हैं सलमान की बहन अर्पिता खान, पति आयुष ने दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के घर पर एक बार फिर ढ़ेर सारी खुशियां कदम रखने वाली है. जी हां ! सलमान खान एक बार फिर मामा बनने वाले हैं. दरअसल सलमान खान की बहन अर्पिता एक बार फिर से मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद अर्पिता खान (Arpita Khan) के पति आयुष शर्मा ने दी है.

आईफा अवॉर्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से बात करते हुए आयुष शर्मा ने बताया है कि वे एक बार फिर पेरेंट्स बनने वाले हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मेरा मानना है कि नए मेहमान की आने की खुशी हमेशा से उत्साहित करने वाला पल होता है. अर्पिता और मैं अब दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. हमारा अब तक का सफर शानदार रहा है. ऐसे में एक बार फिर से एक नया सफर शुरू होने वाला है. हम बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.’

View this post on Instagram

Always keep smiling @aaysharma ♥️u

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी. इस कपल की शादी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इस कपल का अभी एक बेटा भी है. जिनका नाम है आहिल. आहिल के साथ सलमान खान कई बार वीडियोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहने हैं. बता दें कि आयुष शर्मा जल्द ही एक बड़े बजट की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम ‘क्वाथा’ है. ये सच्ची घटना पर आधारित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है. फिल्म में आयुष शर्मा आर्मी अफसर के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में कैटरीना की बहन इसाबेल भी अहम किरदार में होंगी.

फिल्म में इसाबेल का किरदार क्या होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. फिल्म का निर्देशन करण ललित भूटानी करेंगे. इस फिल्म के लिए आयुष शर्मा काफी मेहनत कर रहे हैं. बता दें कि आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि फिल्म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आए थे.

Published by Lakhan Sen on 21 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles