TMKOC के सेट से बबीता और जेठा का डांस वीडियो हुआ वायरल, देखिए आप भी

Get Daily Updates In Email

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग बहुत पसंद करते हैं. शो में बबीता और जेठा लाल की जोड़ी काफी मजेदार है. बता दें कि दिलीप जोशी ‘जेठालाल’ का किरदार निभाते हैं और ‘बबीता जी’ का किरदार मुनमुन दत्ता निभाती हैं. दोनों की केमेस्ट्री शो में काफी मजेदार है और इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैन्स भी खुश हो जाएंगे.

दरअसल, मुनमुन ने खुद एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में मुनमुन और दिलीप जोशी सॉन्ग मैंने तुझको देखा पर डांस की रिहर्सरल कर रहे हैं. वीडियो में देखेंगे कि पहले तो मुनमुन अकेले ही डांस कर रही होती हैं. फिर जेठा लाल यानी कि दिलीप जोशी आकर उन्हें ज्वाइन करते हैं. लगता है कि तारक मेहता के सेट पर जल्द कुछ हंगामेदार होने वाला है. इस डांस परफॉर्मेंस की यह झलक शानदार है. इसमें मिस्टर अय्यर भी बबीता जी के साथ स्टेज पर दिख रहे हैं. लगता है कि जेठा लाल केवल बबीता जी के साथ डांस का सपना देख रहे हैं. इसलिए डांस का ड्रीम सीक्वेंस शूट किया गया होगा.

View this post on Instagram

#dilipjoshi

A post shared by Official Joshi ⭐️ (@official_dilip_joshi) on

शो के हाल की बात करें तो टीआरपी तो बरकरार है. लेकिन दर्शक दया बेन को मिस कर रहे हैं. यह शो का ऐसा फैक्टर है जो बेहद अहम है. लेकिन इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है. कभी दया बेन की वापसी की खबर आती है. तो वहीं पता चलता है कि फीस के चलते शो मेकर्स और उनके बीच डील फाइनल नहीं हो पा रही है. कई बार तो शो मेकर्स ये भी कह चुके हैं कि जो बेस्ट होगा वही किया जाएगा. मतलब कि नई दया बेन आ सकती हैं. लेकिन ऐसा होता भी नजर नहीं आ रहा है.

कहा जा रहा है कि इससे पहले भी शो के मेकर्स को जब सोनू की एंट्री करानी थी तो इस तरह का माहौल बनाया गया था. शो में सोनू के नाम का बार-बार जिक्र हो रहा था और अब शो में दयाबेन का जिक्र किया गया है. तो शायद दया बेन भी जल्द ही आ सकती हैं. हालांकि यह नहीं पता कि दिशा वकानी ही दया बेन के तौर पर लौटेंगी या कोई और दया बेन का किरदार निभाएगा.

Published by Yash Sharma on 25 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles