पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने लगाया ग्लैमर का तड़का, सोशल मीडिया पर छाया एक्ट्रेस का लुक

Get Daily Updates In Email

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक में अपने परिधान प्रदर्शन का शानदार आगाज किया. इस दौरान वह एक पर्पल फ्लोरल स्मॉक ड्रेस पहनी हुई थीं. लॉरियल पेरिस ले डेफिले शो में ऐश्वर्या ने डिजाइनर गिआम्बतिस्ता वल्ली के लिए रैम्प वॉक किया. पूर्व मिस वर्ल्ड ने इस समारोह के लिए एक पर्पल ड्रेस को चुना था, जिसमें ऑरेंज कलर के फ्लोरल प्रिंट थे. टर्टलनेक, पैडेड बाहें और फूले हुए जूलिएट स्लीव्स से इस ड्रेस को काफी बेहतरीन ढंग से डिजाइन किया था.

इस ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने फेदर्ड हील्स पहन रखी थी. पर्पल आई शैडो, कोरल लिपस्टिक और पफी बन के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया. साथ ही उन्होंने फर का सैंडल पहना था जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आईं. इस दौरान ऐश्वर्या ने बालों का बन बनाया हुआ था. पर्पल रंग की ग्लिटर आईशैडो और शाइनिंग रेड कलर की लिप्स्टिक उनके लुक को बेहद ग्लैमरस बना रहा था. ऐश्वर्या के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी वाह-वाही मिल रही है.

फैंस उनके वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ऐश्वर्या ने अपना सिग्नेचर पोज भी दिया. ऐश्वर्या रैंप पर अक्सर इस अदा के साथ देखी जाती हैं. सोलो रैंप वॉक के बाद वह दूसरी मॉडल्स के साथ भी पोज देती हुई नजर आईं. यहां पर उनकी करीबी दोस्त ईवा लोंगोरिया के साथ उनका एक विडियो और तस्वीर वायरल हो रहा है. यह एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. इसके अलावा ऐश्वर्या दुनिया की बड़ी पॉप स्टार में से एक कैमिला कैबेलो और बेटी आराध्या के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

तस्वीर में तीनों लोग मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं ईवा और उनके एक साल के बेटे के साथ ऐश्वर्या की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. बता दें ऐश्वर्या पिछले 18 सालों से लॉरियल की ब्रांड एम्बेसडर रही हैं. आने वाले समय में वह मणिरत्नम के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 30 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles