रानी मुख़र्जी की फिल्म ‘मर्दानी-2’ का टीज़र हुआ रिलीज़, वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का सिंघम अवतार

Get Daily Updates In Email

मर्दानी की रिलीज के 5 साल बाद रानी मुखर्जी एक बार फिर से शिवानी शिवाजी राव के किरदार में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म मर्दानी 2 का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसे सोमवार को यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, ‘इस नवरात्रि बुराई पर अच्छाई की जीत होगी. इस तारीख को मार्क कर लीजिए.’

टीज़र में रानी मुखर्जी की एंट्री बहुत ड्रामेटिक तरीके से दिखाई गई है. 38 सेकेंड का यह वीडियो शुरु होता है पुलिस ऑफिसर्स की एक टीम के बिल्डिंग में एंट्री लेने से जिसके अंत में रानी मुखर्जी हैं. इसके बाद उन्हें बिल्कुल सिंघम वाले अंदाज में बड़ी बेरहमी से किसी को बेल्टों से पीटते हुए दिखाया गया है. इसके बाद रानी का डायलॉग आता है.

जिसमें वह कहती हैं, ‘अब तू किसी लड़की को हाथ लगा के दिखा, तुझे इतना मारूंगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा.’ टीजर वीडियो के साथ ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. गौरतलब है कि ये टीजर यशराज फिल्म्स ने शेयर किया है जो कि सामने आते ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि 2014 में आई मर्दानी मानव तस्करी पर आधारित थी. जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे रानी मानव तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश करती हैं और इसके तार राजनीति से लेकर कितना ऊपर तक जुड़े होते हैं.

मर्दानी 2 की बात करें तो फिल्म में रानी मुखर्जी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के किरदार में नजर आएंगी. जो कि एक चालाक और निर्दयी विलेन की खोज में टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च में शुरु हुई थी. ‘मर्दानी 2’ का निर्देशन डेब्यू करने जा रहे निर्देशक गोपी पुथरण द्वारा किया जाएगा. रानी मुखर्जी आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘हिचकी’ में दिखाई दी थीं. अब उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

रानी की यह फिल्म 13 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 01 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles