फिल्म रिव्यू : ऋतिक-टाइगर के एक्शन और डांस से भरपूर है फिल्म वॉर, दर्शक को आ रही रास

Get Daily Updates In Email

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म आज रिलीज हो चुकी है. गांधी जयंती के मौके पर इन दोनों की फिल्म टिकट खिड़की पर धमाल मचाने आ चुकी है. दर्शक भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म को अभी तक लोगों से अच्छे रिव्यू मिले हैं. बॉलीवुड से लेकर आम जनता ने इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.

View this post on Instagram

⁣ *حصريا لمقيمي الامارات⁣ ⁣ اربح تذكرتين لحضور اضخم فيلم ل ٢٠١٩ "وار" من بطولة ريتيك روشان و تايغر شروف.⁣ ⁣ فقط اذكر و منشن اسم حساب تود ان تذهب و تشاهد الفيلم معه⁣ ⁣ ———⁣ ⁣ Win 2 tickets to watch the biggest blockbuster of 2019 “War” starring Hrithik Roshan and Tiger Shroff.⁣ ⁣ To win: Mention and Tag a name you want to see the film with (account name)⁣ ⁣ *Valif For UAE citizens⁣ ⁣ ———⁣ ⁣ @hrithikroshan @tigerjackieshroff @yrf @shanoosharmayrfcasting @_vaanikapoor_ @itssiddharthanand #war #hrithikroshan #tigershroff #vaanikapoor #bollywood #chaiwithahmed #dubai #dxb #uae #بوليوود #هريتيك_روشان #ريتيك_روشان #تايغر_شروف

A post shared by 🇦🇪 Ahmed Al Marzouqi (@chai_with_ahmad) on

फिल्म एनालिस्ट तरण आर्दश भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म से काफी उम्मीद लगाए हुए हैं. फिल्म की कहानी एक भारतीय फौजी कबीर यानी ऋतिक रोशन पर आधारित है जो एक स्पेशल एजेंट के रूप में काम करता है. बाद में ऋतिक किस तरह एक बुरे इंसान बनते हैं और स्पेशल एजेंट की जगह खालिद यानी टाइगर श्रॉफ लेते हैं. यह इस फिल्म में दिखाया गया है. इस फिल्म को देखने के लिए लोग पहले से ही काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म को लेकर लंबे वक्त से ही काफी बज़ क्रिएट किया गया है. यही वजह है कि फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग होने की बात कही जा रही है. इसके अलावा फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने दमदार एक्शन सीन्स किए हैं. इसी के साथ वाणी कपूर भी इस फिल्म में बहुत ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो दर्शकों के लुभाने के लिए डायरेक्टर ने इस फिल्म में सब डाला है जो आपको पसंद आ सकता है.

ऑडियंस को ऋतिक और टाइगर के एक्शन सीन्स काफी रियल और दमदार लग रहे हैं. वहीं फिल्म का ‘शिव शंकर’ गाना भी लोगों को पसंद आ रहा है. करीब ढाई घंटे की इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों का मानना है कि यह मसाला एंटरटेनमेंट मूवी है. वहीं कुछ लोगों को फ़िल्म के एक्शन से बहुत उम्मीदें हैं.

फिल्म का पहला शो हाउसफुल जा रहा है. इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि यह अच्छा व्यापार करेगी. टाइगर और ऋतिक बीच एक्शन का भरपूर डोज है. वहीं टाइगर और ऋतिक का डांस का तड़का भी दखने को मिल सकता है.

Published by Yash Sharma on 02 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles