फुकरे-3 पर तेजी के साथ हुआ काम शुरू, अगले साल रिलीज हो सकती है यह फिल्म

Get Daily Updates In Email

साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ तो आप ने जरूर देखी होगी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. फिल्म ने कमाई के कई रिकार्ड कायम किए थे. इस फिल्म के हिट होने के बाद इस फिल्म का पार्ट दूसरा यानि फुकरे रिटर्न्स बनाई गई थी. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट के हिट होने के बाद अब फिल्म का तीसरा पार्ट मेकर्स लेकर आने वाले हैं. इतना ही नहीं फिल्म के तीसरे पार्ट पर मेकर्स ने तेजी के साथ काम भी शुरू कर दिया है. पुलकित सम्राट और अली फजल की सुपरहिट फिल्‍म फुकरे के तीसरे पार्ट को मेकर्स अगले साल रिलीज करेंगे. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के मेकर्स ने दी है.

फिल्‍म फुकरे के दोनों पार्ट का डायरेक्‍शन करने वाले मृगदीप सिंह लांबा ने ऐलान किया है कि इस सुपरहिट फिल्‍म के तीसरे पार्ट पर तेजी से काम चल रहा है. मृगदीप ने पीटीआई से एक इंटरव्‍यू में कहा कि फिल्‍म की स्किप्‍ट पर काम चल रहा है. पिछले दोनों पार्ट की सक्‍सेस को देखते हुए तीसरे पार्ट की कहानी को दमदार बनाने के लिए मेहनत चल रही है. इसके लिए एक ड्राफ्ट लिखा गया है, जो पसंद नहीं आया है.

उन्‍होंने आगे कहा कि फिल्‍म की कहानी को लेकर हम मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए पूरी टीम लगी हुई है. हम फिल्‍म की कहानी को आगे ले जा रहे हैं. इसके लिए टीम से कई आइडिया मिल चुके हैं. हम जल्‍द ही इस काम को पूरा कर लेंगे और शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.उन्‍होंने कहा कि फुकरे 3 पिछले दोनों पार्ट से कहीं ज्‍यादा बेहतर होगा.हम अगले साल फुकरे 3 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने उतार देंगे.

Published by Lakhan Sen on 08 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles