सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं ईशा, फोटोज की वजह से अकसर रहती हैं सुर्ख़ियों में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान ही बना ली है. उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार है. ईशा गुप्ता को वैसे तो बीते काफी समय से किसी फिल्म में नहीं देखा गया है लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह ईशा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं.

खासतौर से ईशा इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ईशा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. फैंस में ईशा गुप्ता की दीवानगी का आलम यह है कि जैसे ही वे अपनी कोई फोटो शेयर करती हैं वैसे ही वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. ईशा कई बार न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं.

View this post on Instagram

🔮

A post shared by Esha Gupta🌎 (@egupta) on

ईशा गुप्ता दिल्ली की रहने वाली हैं. उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘जन्नत 2’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू का नॉमिनेशन भी मिला था.

ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है. करियर के शुरुआती दौर में वह बेहतरीन मॉडल थीं. साल 2007 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने मिस फोटोजेनिक का खिताब जीतने में कामयाब रही थीं.

View this post on Instagram

🧜🏽‍♀️

A post shared by Esha Gupta🌎 (@egupta) on

ईशा गुप्ता को अमेरिका की एक लॉ स्कूल से स्कॉलरशिप का ऑफर भी मिला था. लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर की तरफ ध्यान देते हुए स्कॉलरशिप लेने से इंकार कर दिया था.

View this post on Instagram

🍊

A post shared by Esha Gupta🌎 (@egupta) on

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईशा गुप्ता बुरी नजर से बचने के लिए हमेशा काला टीका लगाती हैं. वह इस बात का ख़ास ख्याल रखती हैं कि उनका मेकअप आर्टिस्ट उनके कान के पीछे एक छोटा सा काला टीका जरूर लगाए जिससे कि वह बुरी नजर वालों से बच सकें. फिल्मों में आने से पहले वह किंगफिशर कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं.

ऐसा बिल्कुल नहीं है कि ईशा अचानक ही बोल्ड अवतार में नजर आने लगी हों. इससे पहले भी वह अपने मॉडलिंग के दिनों से ही बोल्ड अवतार में नजर आती रही हैं. उन्होंने किंगफिशर कैलेंडर के लिए काफी हॉट फोटोशूट करवाया था जिससे उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

ईशा गुप्ता ने अब तक 11 फिल्मों में काम किया है. जिनमें 9 हिंदी की हैं और एक साउथ की फिल्म है. इसके अलावा उन्होंने साल 2014 में ‘संक्षिप्त’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था.

Published by Lakhan Sen on 08 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles