बहुत ही खूबसूरत हैं भारतीय क्रिकेटर्स की गर्लफ्रेंड्स, ग्लैमर के मामले भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार चर्चा में बने रहते हैं लेकिन भारतीय टीम के खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ के बारे में भी उनके फैंस जानना चाहते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कई न्यूकमर प्लेयर्स ऐसे हैं जो कि अपने खेल से लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं तो चलिए आज आपको बताते हैं भारतीय खिलाड़ियों के दिल पर राज करने वाली उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में –

1. ऋषभ पंत और ईशा नेगी –

Courtesy 

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत अब टीम के पूर्व कप्तान धोनी के बाद विकेटकीपिंग के लिए पहली पसंद बन चुके हैं. वह अपने खेल से खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. उन्होंने आईपीएल में दिल्ली की टीम की तरफ से मेजबानी की थी. बता दें पंत की गर्लफ्रेंड का नाम है ईशा नेगी. जो कि बहुत ही सुंदर है और किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कम नहीं हैं.

2. युज़वेंद्र चहल और तनिष्का कपूर –

Courtesy 

टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से मेजबानी करते हैं. चहल का  नाम काफी समय से तनिष्का कपूर के जुड़ रहा है. तनिष्का भी बहुत ही खूबसूरत हैं और वह भी बी टाउन एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं.

3. राहुल चाहर और इशानी –

Courtesy 

राहुल चाहर भी टीम इंडिया के युवा स्पिन गेंदबाज हैं. राहुल की गर्लफ्रेंड का नाम है इशानी जो बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत हैं.

4. ईशान किशन और अदिति हंडिया –

Courtesy 

ईशान अभी सिर्फ 21 साल के हैं और वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. काफी दिनों से ईशान की मॉडल अदिति हंडिया के साथ ही सेल्फी सोशल साइट्स पर खूब वायरल  थीं. जिन्हें देखकर सभी का यही कहना था कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं और ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

5. केएल राहुल और आथिया शेट्टी –

Courtesy 

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ और कीपर केएल राहुल काफी समय से अपने अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में बने हैं. उन्हें लेकर यह खबर सच ही मानी जा रही है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं. केएल राहुल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हैं.

Published by Chanchala Verma on 09 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles