एक बार फिर लंच डेट पर स्पॉट हुए ईशान और जाह्नवी, अफेयर को लेकर रहते हैं चर्चा में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर टॉप स्टार किड्स में से एक हैं. उन्हें चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है. फिल्म धड़क से ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी अपने फैशन सेंस के कारण छाई रहती हैं. इसके बाद से ही दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है. दोनों एक साथ हैंगआउट करते नजर आते हैं. इसी कारण से दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबर सुर्खियों में आने लगी है. दोनों अभिनेताओं ने अपने-अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है लेकिन उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें अभी भी इंटरनेट पर वायरल हैं.

लव बर्ड्स हाल ही में लंच डेट के लिए निकले थे और उन्हें रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया. इस मौके पर जहां ईशान ने पूरी तरह से कैजुअल ब्लैक आउटफिट पहन रखा था. वहीं जान्हवी ने अपने स्टाइलिश लुक से फैंस की नींद उड़ा दी. जाह्नवी ने मिलिट्री रंग की कार्गो और सफेद क्रॉप टॉप पहना था.

एक इवेंट में ईशान खट्टर से फिर से यह सवाल किया गया था. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो जाह्नवी को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इसका जवाब दिया. उन्होंने बताया, ‘करण ने बड़ी ही गंभीरता से मुझसे यह सवाल किया. मैंने भी उनसे इस पर बात की. मेरा जवाब क्या था वह आप शो के एपिसोड में देख लिया था.’ यह जानना दिल्चस्प है कि ईशान ने करण के इस सवाल का क्या जवाब दिया.

जाह्नवी इस समय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा वह फिल्म ‘रूही अफज़ा’, ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ भी नजर आएंगी. इस बीच दूसरी ओर ईशान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘खाली पीली’ में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे की अहम भूमिका है.

जाह्नवी कपूर की फिल्म रूहीआफ्जा अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में लगेगी. इसमें जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे. इसके साथ जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के लिए भी तैयारी कर रही हैं. वह इस फिल्म में लीड रोल में हैं. द कारगिल गर्ल 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 10 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles