आम्रपाली दुबे ने भी पूरा किया ‘बाला चैलेंज’, इंस्टाग्राम पर शेयर किया धांसू वीडियो

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है. आम्रपाली दुबे भी अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे अपनी तस्वीरों और वीडियोज से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

दरअसल इस वीडियो के जरिए आम्रपाली ने ‘बाला चैलेंज’ पूरा किया है. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे ‘हाउसफुल 4’ के बाला सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘बाला चैलेंज एक राजकुमारी बनकर, इतने भारी कॉस्ट्यूम के साथ डांस करने में बहुत मशक्कत लगती है.’

View this post on Instagram

Rajmahal ki Rajkumari 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें आम्रपाली दुबे का हर एक गाना दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि वह अपने गानों की वजह से यूट्यूब पर छाई रहती हैं जिस वजह से उन्हें यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. आम्रपाली दुबे के गानों ने पहले ही कई कीर्तिमान बनाए हैं. बता दें कि भोजपुरी गानों में टॉप 10 व्यूज वाले गानों में सिर्फ 3 गानों को छोड़कर सभी गाने आम्रपाली दुबे के ही हैं.

View this post on Instagram

Constant traveller 💫

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे कुछ समय पहले फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था. बात करें आम्रपाली की तो वह भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल कही जाती हैं. खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक आम्रपाली दुबे हर किसी के साथ हिट नंबर दे चुकी हैं. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल से की थी. आम्रपाली को सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव की जोड़ी के साथ पसंद किया जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

Published by Lakhan Sen on 16 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles