शादी के बंधन में बंधीं टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह, प्रियंका और अनुष्का से है कनेक्शन

Get Daily Updates In Email

शादियों के इस सीजन में अब टीवी इंडस्ट्री की एक और नामी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की. जो फिलहाल अपनी रॉयल वेडिंग की वजह से चर्चा में बनी हैं. बता दें मोहिना की शादी सतपाल महाराज के बेटे सुयश से साथ हुई है और इनकी शादी के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

मोहिना और सुयश ने हरिद्वार में सात फेरे लिए हैं. इनकी शादी बहुत ही रॉयल तरीके से हुई है. इस दौरान मोहिना राजकुमारी की तरह सजधज कर मंडप में बैठीं. इस दौरान मोहिना बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

View this post on Instagram

🌸 @storiesbyjosephradhik

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

इन फोटोज की एक और खास बात यह भी है कि पूरी शादी के समय मोहिना ने ओढ़नी ओढ़े हुए थी. जिससे उनका पूरा चेहरा ढ़का हुआ था. मोहिना का ब्राइडल लुक बहुत ही रॉयल था जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हैं.

लेकिन आपको यह भी बता दें कि मोहिना का शादी से जुड़ा कनेक्शन प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा से भी रहा है. दरअसल मोहिना के ब्राइडल फोटोशूट का कनेक्शन इन दोनों एक्ट्रेसेस से है. रिपोर्ट्स की माने तो मोहिना की इस रॉयल शादी का ब्राइडल शूट मशहूर फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने किया है. जो कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और सामंथा का ब्राइडल फोटोशूट कर चुके हैं और यह तीनों ही एक्ट्रेसेस अपने ब्राइडल फोटोशूट की वजह से चर्चा में आई थीं.

वैसे मोहिना के इस ब्राइडल फोटोशूट को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि उन्होंने इसके लिए अच्छा खासा खर्च किया है.

अपनी शादी में मोहिना ने लाल जोड़ा पहना था. इसके साथ गले में चोकर हार और सिर पर मांग टीका बहुत ही शानदार लग रहा था. जिसके साथ उन्होंने लाल कलर की ही ओढ़नी ओढ़ी थी.

गौरतलब है कि मोहिना कुमारी रीवा राजघराने की राजकुमारी हैं. वहीं सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं.

इस शादी को देखने के लिए करीब 2 लाख लोग वहां पहुंचे थे. इस शादी के फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हैं. जिनमें जयमाला, फेरे, सिंदूर, विदाई और डांस तक के वीडियोज शामिल हैं.

शादी की सभी रस्में भव्य तरीके से आयोजित की गई थीं. इस शादी में योग गुरु रामदेव बाबा भी नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे.

इस शादी के फोटोज खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles