सलमान खान ने बिग बॉस के सेट पर खोया अपना आपा, स्टेज छोड़ कर चले गए एक्टर

Get Daily Updates In Email

फेमस टेलीविज़न शो बिग बॉस के हर सीज़न में सलमान खान को कंटेस्टेंट की क्लास लगाते देखा जाता है. हालांकि ऐसा कुछ सीज़न के कई हफ्ते निकल जाने के बाद होता है. लेकिन ‘बिग बॉस-13’ में सलमान खान ने अपना आपा चौथे हफ्ते में ही खो दिया है. सलमान खान के गुस्से का शिकार कौन सा कंटेस्टेंट होगा यह एपिसोड में ही पता चलेगा. लेकिन इसका एक वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

वीडियो में सलमान खान किसी फीमेल कंटेस्टेंट पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं. सलमान ना सिर्फ कंटेस्टेंट पर भड़के हैं बल्कि वह स्टेज से उतरकर बाहर जाते दिख रहे हैं. दरअसल, रविवार को आईफा अवॉर्ड्स 2019 ऑन एयर होने की वजह से ‘बिग बॉस वीकेंड का वार’ टेलिकास्ट नहीं किया गया था. इसलिए यह वीकेंड का वार सोमवार को दिखाया गया. इस वीकेंड के वार का कुछ सेकेंड का वीडियो कलर्स ने शेयर किया है जिसमें सलमान खान बहुत नाराज़ नजर आ रहे हैं.

दरअसल, कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीकेंड के वार के एपिसोड के 2 प्रोमो शेयर किए हैं. पहले प्रोमो में सलमान गुस्से में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. जिससे साफ़ है कि वह किसी कंटेस्टेंट को जमकर डांट रहे हैं. सलमान ने वीडियो में कहा – ‘आप इसे मजाक समझकर खेल रहे हो. यह सीरियस है इसके बाद सलमान गुस्से में चिल्लाते हैं.’ वीडियो में सलमान खान अपना कोट उतारते दिख रहे हैं और फिर वह बिग बॉस मेकर्स से कहते हैं कि इसे करने के लिए किसी और को लेकर आएं. इसके बाद सलमान खान गुस्से में स्टेज से निकल जाते हैं.

दूसरे प्रोमो वीडियो में सलमान खान फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की स्टारकास्ट के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. बिग बॉस के सेट पर मौनी रॉय, राजकुमार राव और बोमन ईरानी पहुंचे हैं. ‘मेड इन चाइना’ टास्क के तहत घरवालों को प्रोडक्ट्स बेचने हैं. घरवालों के साथ गेम खेलने के बाद मौनी रॉय ने सलमान खान, राजकुमार राव और बोमन ईरानी को ओढ़नी चैलेंज दिया. बिग बॉस के सेट पर ‘मेड इन चाइना’ की टीम के साथ धमाल मचाया.

Published by Yash Sharma on 22 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles