अगली दिवाली ‘बैजू बावरा’ फिल्म लेकर आएंगे भंसाली, रणवीर दीपिका निभा सकते हैं लीड रोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्ट संजय लीला भंसाली ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. रिपोर्ट्स की माने तो ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ के बाद संजय लीला भंसाली फिल्‍म ‘बैजू बावरा’ बनाने जा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी पर अभी काम चल रहा है. फिल्‍म 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी एक मशहूर म्‍यूजिशियन की रिवेंज स्‍टोरी बताई जा रही है.

फिल्‍म ‘बैजू बावरा’ की जानकारी भंसाली प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है. अकाउंट से एक पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा है – ‘On this auspicious day, we are delighted to make your Diwali happier by announcing our next endeavour♥️🙏🏻 .’ भंसाली की यह फिल्म बड़े बजट की होगी. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि बैजू बावरा 15वीं सदी के मशहूर संगीतकार थे. ध्रुपद गायकी के लिए वे सबसे ज्यादा मशहूर थे. बैजू बावरा नाम से पहले भी एक फिल्म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में मीना कुमारी और भारत भूषण ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

खैर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बैजू बावरा’ से पहले फिल्म ‘गंगूबाई’ लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में होंगी. बता दें कि संजय लीला भंसाली के साथ आलिया की यह दूसरी फिल्म होती. दरअसल इस फिल्म से पहले आलिया भंसाली के साथ ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म करने वाली थीं. लेकिन यह फिल्म कुछ दिन के लिए टल गई है. इस फिल्म में आलिया सलमान खान के साथ नजर आने वाली थीं. मीडिया में चल रही ख़बरों की माने तो फिल्म ‘गंगूबाई’ की जल्द ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. वहीं हम बात करें इस फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित होगी.

View this post on Instagram

#iffa2019 💕

A post shared by Alia Bhatt (@aliyabhattt) on

बात करें आलिया की आने वाली फिल्मों की तो एक्ट्रेस ‘ब्रम्हास्त्र’ और ‘सड़क 2’  फिल्म में नजर आने वाली हैं. ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म में आलिया रणबीर कपूर के साथ और ‘सड़क 2’ में संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 28 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles