काफी अच्छी है हिना खान और एरिका फर्नांडिस की दोस्ती, आए दिन करती हैं साथ हैंगआउट

Get Daily Updates In Email

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उनके अलावा इस शो का एक अहम किरदार लंबे समय से गायब था. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं कोमोलिका के किरदार की जिसे शो की शुरुआत में हिना खान ने निभाया था लेकिन उनके इस किरदार को आमना शरीफ निभाते हुए नजर आ रही हैं. भले ही हिना खान शो से अलविदा ले चुकी हैं लेकिन उनके और शो की कास्ट के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग अभी भी है जो कि कई मौकों पर नजर आती ही है. खास तौर पर एरिका और हिना के बीच स्पेशल बॉन्डिंग इस शो के जरिए बन गई है. ये दोनों आए दिन एक साथ के अपने फोटोज शेयर करती हैं.

उनके इन फोटोज से साफ़ नजर आता है कि ये दोनों ही एक्ट्रेसेस एक दूसरे को कितना चाहती हैं. शो से अलविदा कहने के बाद भी हिना  सेट पर सभी से मिलने के लिए जाती थीं. इस फोटो में हिना और एरिका की दोस्ती साफ़ नजर आ रही है.

यह फोटो हिना खान की बर्थडे पार्टी का है जहां ‘कसौटी….2’ शो के सभी सितारे पहुंचे थे. इस दौरान ये दोनों ही एक्ट्रसेस एक दूसरे को हग करते हुए पोज देते हुए नजर आई थीं.

यही नहीं हिना और एरिका एक साथ बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में भी एन्जॉय करते हुए नजर आ चुकी हैं. उनके ये हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज इंटरनेट पर धमाल मचा चुके हैं.

इन फोटोज में हिना और एरिका के साथ उनकी को स्टार पूजा भी नजर आ रही हैं. इनका यह बिकिनी लुक भी दर्शकों को खूब पसंद आया था.

Courtesy 

इसमें हिना खान ने स्ट्राइप्स वाली बिकिनी पहनी है, वहीं एरिका फर्नांडिस ने ब्लैक कलर का स्विम सूट पहना हुआ है.

Courtesy 

हिना खान के शो छोड़ने के बाद एरिका काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्हें लेकर एरिका ने अपने इमोशनल पोस्ट में लिखा था – ‘मैं जानती हूं कि मैं हमेशा की तरह लेट हूं. लेकिन मेरे लिए ये फेयरवेल नहीं है, आप भविष्य में अपने लिए जो भी चुनें, उसके लिए आपको गुड लक और प्यार. हमारी दुआएं और सपोर्ट हमेशा आपके साथ रहेगा. मुझे दु:ख है कि शो के आखिर में हमारी बॉन्डिंग बढ़ी है. हमें गाइड और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया.’

Published by Chanchala Verma on 02 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles