बिग बॉस के घर में शेफाली की एंट्री होने के बाद सिद्धार्थ ने दिया उन्हें कॉम्प्लिमेंट

Get Daily Updates In Email

कलर्स का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शो से जुडी कोई न कोई खबर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. इस शो का पहला फिनाले अब खत्म हो गया है. जिसमें से अब तक कुछ कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन हो चुके हैं. इसी के साथ कुछ कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी है. इस शो में अब ‘कांटा लगा’ की रीमिक्स गाने में नजर आ चुकी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला नजर आ रही हैं.

शो के पिछले हफ्ते हुए एलिमिनेशन में रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा और देवोलीना भट्टाचार्या जैसी सेलिब्रिटीज का नाम शामिल है. इस दौरान सभी की निगाहें शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ शुक्ला पर ही टिकी थीं. क्योंकि कुछ समय पहले ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं.

शेफाली की शो में एंट्री होने के बाद सभी ने उनका स्वागत है. जैसे ही सिद्धार्थ और शेफाली एक-दूसरे के सामने आए तो दोनों ने एक-दूसरे को बधाई दी. इसी के साथ सिद्धार्थ ने शेफाली से वेट लूज करने के लिए कॉम्पिमेंट भी दिया. जिसके बाद शेफाली ने कहा कि बहुत सारे लोगों ने उन्हें बताया है कि उन्होंने बहुत वजन घटाया है.

शेफाली और सिद्धार्थ एक दूसरे से बातचीत करते हुए भी नजर आए. हालांकि शेफाली को इस बात की हैरानी जरूर हुई कि रश्मि को शो से जाना पड़ा है. उनका कहना था कि रश्मि इस गेम में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. शहनाज़ के साथ बातचीत करते समय शेफाली ने उनकी प्रशंसा की और उन्हें गले भी लगाया.

बता दें शो में शेफाली के अलावा हिंदुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना, अरहान खान, खेसारी लाल यादव और तहसीन पूनावाला की भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है.

जिसके बाद अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि आखिर शो का विनर कौन बनता है. रश्मि, देवोलिना और शेफाली से पहले सिद्धार्थ डे शो से एलिमिनेट हुए थे. जिसके बाद उन्होंने शो से बाहर आकर कई बातें मीडिया के साथ शेयर की थी.

Published by Chanchala Verma on 04 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles