फैन को डांटते हुए नजर आईं रानू मंडल, वीडियो को देखकर यूजर्स कर रहे उनकी निंदा

Get Daily Updates In Email

रानू मंडल मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. रानू का नाम हर जगह छाया हुआ है. आज रानू देशभर में फेमस हैं. हर कोई रानू की सुरीली आवाज और गायकी का कायल हो चुका है. कोलकाता के स्टेशन पर गाने वाली रानू की जिंदगी आज पूरी तरह से बदल चुकी है.

लेकिन अब लगता है कि रानू मंडल से यह स्टारडम हैंडल नहीं हो पा रहा है. इसी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं. रानू मंडल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी फैन पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रानू मंडल किसी शॉप में शॉपिंग करते हुए नजर आ रही हैं. अचानक से उनकी एक फैन पीछे से आकर उन्हें छूकर सेल्फी क्लिक करवाने के लिए कहती हैं. उस महिला  का हाथ छूने की वजह से रानू मंडल गुस्सा हो जाती हैं और उन्हें सबसे सामने डांटने लगती हैं. वीडियो में रानू कहते हुए नजर आ रही हैं कि आपने मुझे छुआ कैसे?

रानू का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. इस वजह से यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद रानू मंडल की निंदा कर रहे हैं. साथ ही उन्हें भला बुरा भी कह रहे हैं. कुछ यूजर बोल रहे हैं – ‘इतनी जल्दी एटीट्यूड आ गया है.’ तो वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा – ‘सफलता पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में समय नहीं लगता है.’

View this post on Instagram

#ranumondal

A post shared by Indian_Music (@indian_music7) on

गौरतलब है कि रानू मंडल महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना जीवन यापन करती थीं लेकिन लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर उन्होंने लाखों दिलों को जीत लिया है. इस गाने के बाद तो उनकी किस्मत ही बदल गई है. रानू मंडल की जिंदगी काफी कष्ट से गुजरी है. उनकी शादी मुंबई में ही बाबुल मंडल से हुई थी. पति के जाने के बाद यहां स्टेशन और ट्रेनों में गाने गाकर अपना पेट पालती थीं. कुछ दिन पहले मीडिया में खबरें आ रही थी कि सलमान खान ने रानू मंडल को घर गिफ्ट किया है. लेकिन बाद में रानू मंडल के मैनेजर ने इन ख़बरों को सिर्फ अफवाह बताया था. बता दें कि रानू मंडल का मैनेजर वहीं लड़का है जिसने रानू मंडल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद रानू मंडल रातों रात मशहूर हो गईं. खैर आज रानू मंडल देश गई भर में फेमस हो गई हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles