तारा और करीना के कजिन आदर जैन के बीच बढ़ रही नजदीकियां, कई बार साथ में हुए स्पॉट

Get Daily Updates In Email

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां जल्द ही रिलीज होने वाली है. दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. एक समय ऐसा था जब दोनों के रिलेशनशिप में रहने की खबरें थीं. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के अलग होने की खबर भी आने लगी. वहीं तारा के रिलेशन को लेकर एक और खबर सामने आई है कि वह करीना के कजिन भाई आदर को डेट कर रही हैं.

कई दिनों से अफवाह उड़ रही है कि तारा सुतारिया करीना कपूर और रणबीर कपूर के कजिन भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं. जिस पर अब उनका रिएक्शन सामने आ चुका है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान तारा ने अपने अफेयर की खबरों पर खुलकर चर्चा की है. तारा ने बताया, ‘यह बताना जरूरी है, हम बाहर जाना पसंद करते हैं, साथ समय बिताना पसंद है. आदर मेरे लिए स्पेशल हैं और हम दोनों फूडी है तो हम आगे भी रेस्टोरेंट में स्पॉट होने वाले हैं.’

आपको बता दें कि आदर जैन कपूर खानदान से ताल्लुक रखते हैं. जिसके चलते वह करीना कपूर और रणबीर के कजिन हैं. आदर ने साल 2017 में यशराज फिल्म की कैदी बैंड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. आपको बताते चलें कि तारा सुतारिया और आदर एक साल पहले अपने एक कॉमन दोस्त की पार्टी में मिले थे जहां दोनों की मुलाकात हुई थी.

खबरों की माने तो कई सारी कॉमन पसंद होने के कारण दोनों की दोस्ती गहरी होने लगी. जिसके बाद दोनों साथ टाइम स्पेंड करते लगातार स्पॉट होते रहते हैं. हाल ही में तारा सुतारिया को अमिताभ बच्चन के घर दिवाली पार्टी में साथ स्पॉट किया जा चुके है. इसके बाद हाल ही में मलाइका अरोड़ा के बर्थडे बैश में भी दोनों साथ नज़र आए.

फिलहाल एक्ट्रेस तारा अपनी दूसरी फिल्म ‘मरजावां’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आय़ा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिय़ा के अलावा फिल्म में रितेश देशमुख भी अहम रोल में नज़र आएंगे. मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 06 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles