‘नच बलिए’ के बाद गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं अनीता-रोहित, देखिए रोमांटिक अंदाज

Get Daily Updates In Email

हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रिंस नरुला और युविका चौधरी नच बलिए 9 की ट्रॉफी जीत चुके हैं. हालांकि इस शो के फिनाले एपिसोड का टेलीकास्ट नहीं हुआ है और इसी बीच इस शो की कंटेस्टेंट अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित वेकेशन मनाने निकल चुके हैं. इन तस्वीरों में तो अनीता गजब ही ढा रही हैं और इस तस्वीर में उनका टशन तो देखते ही बन रहा है.

इस कपल की सभी फोटोज पर जमकर कमेंट और लाइक भी आ चुके हैं. ये दोनों सितारे अभी गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं और वहीं पर एक से बढ़कर एक रोमांटिक फोटो क्लिक करवा रहे हैं. आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीरों में अनीता के हाथ पर उनके पति रोहित के नाम के पहले शब्द R का टैटू भी इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है और इससे उनका प्यार भी साफ़ दिख रहा है.

View this post on Instagram

💋

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

सोशल मीडिया पर इनकी कई फोटोज देखने को मिल रही हैं. सभी फोटोज में यह कपल बेहद ही सुंदर दिख रहा है. बताते चले कि नागिन 4 का प्रोमों भी आ चुका जिससे तय है कि अनिता नागिन 4 में आपको देखने को मिलेंगी. अनीता हसनंदानी के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज ये है कि वह नागिन 4 में भी आपको देखने मिलेंगे. इस सीरियल का पार्ट 4 का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. इसमें आपको वह मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं. जल्द ही नागिन 4 आपको देखने को मिलेगा.

View this post on Instagram

My atoms love your atoms. Its chemistry.

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

फिलहाल दर्शक पार्ट 4 का इंतजार कर रहे हैं. वहीं पार्ट 3 में अनीता के साथ सुरभि ज्योति नजर आई थीं. इनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पंसद किया था. इससे पहले इस सीरीज के दोनों पार्ट में मौनी रॉय नजर आई थीं. बता दें कि अनीता और रोहित ने साल 2013 में शादी की थी और दोनों की शादी को काफी वक्त होने के बाद आज भी दोनों का प्यार एक दूजे के लिए कम नहीं हुआ है. अनीता और रोहित की परफॉर्मेंस नच बलिए में काफी पसंद की गई थी और अब दोनों वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 06 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles