मॉल में झाड़ू लगाते नजर आईं बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन, फैंस के बीच वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के पिछले सीजन में सबसे ज्याादा सुर्खियां बटोरने वाली जसलीन मथारू थीं. जसलीन अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही थीं. गुरू-शिष्य के रिश्ते से खुद को प्यार में बताने वाले अनूप जलोटा और जसलीन मथारु दोनों जैसे ही इस घर में आए और रातों-रात छा गए. लेकिन अब जसलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जसलीन एक मॉल में झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं.

जसलीन वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन अब यह वीडियो सच है या फेक लोग इस सोच में डूब गए हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहने वाली जसलीन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह मॉल में झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं. जसलीन मथारू किसी मॉल में हैं. वह वहां झाड़ू खरीद रही हैं. लेकिन एक स्मार्ट ग्राहक की तरह वे सामान लेने से पहले उसकी पूरी तरह से जांच कर रही हैं. वीडियो में जसलीन के हाथों में दो झाड़ू हैं. वह बारी-बारी से दोनों झाड़ू से थोड़ा सा फर्श क्लीन करती दिख रही हैं. दोनों झाड़ू को ट्राई करने के बाद जसलीन फैसला करती हैं कि उन्हें कौन सा झाड़ू लेना है.

View this post on Instagram

Just..

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

दोनों झाड़ू को ट्राई करने के बाद जसलीन फैसला करती हैं कि उन्हें ग्रीन वाली झाड़ू लेनी चाहिए क्योंकि वह अच्छे से सफाई कर रही है. वीडियो में उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉट्स पहना हुआ है. जसलीन के इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. किसी ने तुकबंदी करते हुए लिखा है, ‘जसलीन मथारू लगाए झाड़ू’ तो एक यूजर ने लिखा है, ‘इतनी सुंदर झाड़ूवाली नहीं देखी.’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘जैसे आप लगाती हो, झाड़ू तो वैसे ही लगती है.’

बिग बॉस हाउस में जसलीन मथारू ने अपने गुरु अनूप जलोटा संग एंट्री की थी. शो के प्रीमियर के दिन जसलीन ने खुलासा किया था कि वह और अनूप जलोटा रिलेशनशिप में हैं. इस बात ने सभी को चौंका दिया था. रातो रात अनूप जलोटा और जसलीन मथारू सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे. लेकिन बिग बॉस से निकलते ही दोनों के सुर बदल गए. दोनों ने ही रिलेशनशिप में होने की बात को ड्रामा और नकली करार दिया.

Published by Yash Sharma on 06 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles