आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज, तीनों खान के साथ आने की चर्चा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया. इसे शेयर करते हुए आमिर ने लिखा- क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी.

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक लीड कैरेक्टर में थे. फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी. फॉरेस्ट गंप को काफी पसंद किया गया था. फॉरेस्ट गंप की शुरुआत भी ऐसे ही होती है जैसे लाल सिंह चड्ढा के मोशन पोस्टर में दिखाया गया है. लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के अपोजिट रोल में हैं.

चर्चा है कि आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख की एंट्री हो चुकी है. फिल्म में उनका बेहद ही खास किरदार होगा. आमिर खान ने अपनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख खान के लिए एक स्पेशल रोल लिखवाया है. किंग खान का यह कैमियो चंद सेकेंड का नहीं होगा बल्कि वह फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे जिसके बिना फिल्म अधूरी रहेगी. खास बात यह है कि आमिर खान ने एक और किरदार लिखवाया है, जिसके लिए सलमान खान से बात चल रही है. आमिर खान चाहते हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में तीनों खान नजर आएं. जहां शाहरुख खान ने फिल्म के लिए हां कह दी है, वहीं सलमान खान अभी इस बारे में विचार कर रहे हैं.

इस फिल्म के लिए आमिर खान काफी मेहनत कर रहे हैं. आमिर ने अपने यंग किरदार के लिए 20 किलो वजन भी कम किया है और वे इस फिल्म के लिए स्पेशल डाइट पर हैं जिसमें सब्जी रोटी और प्रोटीन शेक शामिल हैं. वहीं आमिर ने फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी भी बढ़ाई है. आमिर और करीना की बात करें तो बता दें कि आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म तलाश के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles