एक नहीं है बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर प्रिंस और युविका की राय, शेयर किया पोस्ट

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं लेकिन जब से बिग बॉस के घर में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. तब से घर के अंदर का माहौल काफी बदल गया है. घर में सभी के बीच काफी लड़ाई झगड़ा होता नजर आ रहा है. टास्क के दौरान जब सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा को धक्का दिया. तो यह सब देख लोगों ने उनकी निंदा की इसके साथ ही टास्क के बाद बिग बॉस ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को फटकार लगाई. इसके बावजूद सिद्धार्थ के प्रशंसकों की संख्या अच्छी खासी है.

हाल ही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं युविका चौधरी और विनर प्रिंस नरूला ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने विचार साझा किए हैं. हैरानी की बात तो यह है कि सिद्धार्थ को लेकर इन दोनों की राय एक नहीं है. दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन्स के साथ अपने विचार शेयर किए हैं. बता दें युविका चौधरी ने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर लिखा- ‘सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा खेल रहा है.’

Courtesy 

जबकि प्रिंस नरूला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ को लेकर लिखा – ‘शुक्ला का कुछ ज्यादा ही हो रहा है.’

Courtesy 

बता दें प्रिंस युविका ने हाल ही में ‘नच बलिए 9’ जीत कर जीत का खिताब अपने नाम किया है. इससे पहले प्रिंस नरूला ‘बिग बॉस 9’, ‘रोडीजX2’ और ‘splitsvilla 8’ जैसे रियलिटी शोज के विनर रह चुके हैं.

इस शो के बाद से प्रिंस नरूला को रियलिटी शोज का किंग कहा जा रहा है. तकरीबन तीन महीने तक एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के बाद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने इस सीजन का टाइटल जीत लिया है. उन्हें ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए का ईनाम लिया. वहीं अनीता और रोहित रनरअप बने और उन्हें एक-एक लाख रूपए मिले.

अपने विनिंग अमाउंट के बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा कि वो जीती हुई रकम का कुछ हिस्सा NGO में देना चाहेंगे. इसके बाद वो अपनी वाइफ युविका को वेकेशन पर लंदन या स्विट्जरलैंड लेकर जाएंगे. उनके मुताबिक जीत का जश्न मनाने का ये सबसे बेस्ट तरीका है.

Published by Chanchala Verma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles