कार्तिक आर्यन ने शेयर किया खुद पर बना मीम, तो कृति सेनन के किया मजेदार कमेंट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सीक्वल बॉय बन चुके कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ को लेकर चर्चा में बने हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ के बाद से सुर्खियों में आ चुका है और दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अहम रोल में नजर आने वाली हैं. ट्रेलर रिलीज़ के बाद से दर्शक तीनों ही स्टार्स की तारीफ़ कर रहे हैं.

ट्रेलर रिलीज़ के बाद अब कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक शॉर्ट वीडियो क्लिप शेयर किया है जो फिल्म के ट्रेलर से लिया गया है. इस वीडियो क्लिप में कार्तिक जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि कार्तिक का यह वीडियो मीम के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. इस मीम में लिखा है -‘एक ऐसे दोस्त को टैग करें जिसकी हंसी मजाक से ज्यादा मजेदार हो.’ वहीं कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है – ‘#ChintuTyagiKiHasi ऐसी हंसी हंसने वाला दोस्त कौन है?”

कार्तिक का यह वीडियो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं  कार्तिक के इस वीडियो पर ‘लुका छुपी’ की उनकी को स्टार कृति सेनन ने भी कमेंट किया है. कृति सेनन ने कार्तिक के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है – ‘यह रियल लाइफ में तुम हो.’

 

कार्तिक का यह वीडियो और कृति का कमेंट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. कार्तिक और कृति स्टारर ‘लुका छुपी’ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. साथ ही इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था.

View this post on Instagram

Main dekhu Teri #photo 100-100 baar kude……. #lukachhupi

A post shared by Mr. Maharshi (@ii_silent__lover_ii) on

बात करें ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म की तो इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम होगा चिंटू त्यागी. वहीं भूमि पेडनेकर फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में और अनन्या पांडे इन दोनों के बीच ‘वो’ की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles