‘पानीपत’ के ट्रेलर को मिल रहा मिला-जुला रिस्पांस, सोशल मीडिया पर बनाए जा रहे मीम्स

Get Daily Updates In Email

अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है और इसके बाद से ही दर्शकों का फिल्म को लेकर रिस्पांस सामने आ रहा है. कुछ लोगों को ट्रेलर पसंद आ रहा है तो कुछ लोग इसका मजाक बना रहे हैं. ट्रेलर का मिक्स रिस्पांस देखने को मिल रहा है. कुछ लोगों का मानना है कि सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आ रहे अर्जुन कपूर की एक्टिंग उन्हें कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाई है. तो  चलिए आपको बताते हैं इस फिल्म को लेकर आने वाले लोगों के रिस्पांस –

ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें पार्वती बाई बनीं कृति सेनन अर्जुन कपूर यानि सदाशिव के साथ मैदान में लड़ने के लिए उतरने की जिद्द करती हैं. जिसमें वह कहती हैं कि ‘सुख में पीछे रहूंगी और दु:ख में आगे आ जाऊंगी’. इस डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर मीम बनाए जा रहे हैं. एक मीम में यूजर कृति सेनन के किरदार की तुलना महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी से कर रहे हैं. ऐसे ही कई मीम्स वायरल हो रहे हैं.

फिल्म ‘पानीपत’ में संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बात करें उनके लुक की तो उन्होंने काफी हैवी कॉस्ट्यूम पहना है. लंबी दाढ़ी संजय काफी अच्छे लग रहे हैं.

फिल्म में वह अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा ‘पानीपत’ 6 दिसंबर को रिलीज होगी. पानीपत की तीसरी लड़ाई पर फिल्म ‘पानीपत’ आधारित है जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 1761 में लड़ी गई थी.

 

बात करें कृति सेनन की तो यह उनके करियर की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है. वैसे फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस को देखने के बाद लोगों का यह भी कहना है कि फिल्म के लिए और अच्छी स्टार कास्ट ली जा सकती है.

अब देखना यह है कि इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles