प्रियंका ने चखा दिल्ली की मशहूर ‘दौलत की चाट’ का स्वाद, कैशबैक मिलने पर जताई खुशी

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के लिए दिल्ली आई हुई हैं. दिल्ली में फैले भयंकर प्रदूषण का भी सामना उन्हें करना पड़ रहा है, जिसकी एक फोटो उन्होंने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. प्रियंका की इस फोटो को राजकुमार राव ने क्लिक किया था. प्रियंका ने दिल्ली के मशहूर दौलत की चाट के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह इस मशहूर डिश को निहारती दिखाई दे रही हैं. इस डिश में 500 के कई नोट भी दिखाई दे रहे हैं.

प्रियंका को इस डेजर्ट के साथ 3000 रुपए कैशबैक मिला है. एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी इस डिश को घूर रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में डेजर्ट का बाउल दिख रहा है, जिसके किनारे पर 500-500 के कई नोट नजर आ रहे हैं. नोट के पीछे लाल किले की तस्वीर बनी है. साथ ही हिन्दी और इंग्लिश में 500 लिखा हुआ है. इस पोस्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे खाने में कैश.’ हालांकि प्रियंका की डिश के साथ जो नोट दिख रहे हैं वह नकली है.

बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका ने मास्क पहनकर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, ‘द व्हाइट टाइगर के लिए शूटिंग का दिन. इस समय यहां शूटिंग करना काफी मुश्किल हो गया है. मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि ऐसे स्थिति में जिंदगियां कैसे जी रही होंगी. शुक्र है हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी चीजें हैं. बेघरों के लिए प्रार्थना करो सभी सुरक्षित रहें.’

बता दें दौलत की चाट बनाने का तरीका भी बड़ा दिलचस्प है. दिल्ली में इसे दौलत की चाट, कानपुर में मलाई मक्खन, वाराणसी में मलाईयू और लखनऊ में निमिष कहा जाता है. सर्दियों की रात में इसे बनाने का काम शुरू किया जाता है. जो सुबह तक चलता है. बात करें ‘द व्हाइट टाइगर’ की तो ये नेटफ्लिक्स का एक प्रोजेक्ट है. यह फिल्म इसी नाम की एक नॉवेल पर आधारित है जिसे मैन बुकर प्राइज विजेता अरविंद अडिगा ने लिखा है.

Published by Yash Sharma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles