बिग बॉस के घर में दोबारा होगी देवोलीना और रश्मि देसाई की एंट्री, शुरू होगा एंटरटेनमेंट

Get Daily Updates In Email

टीवी पर इन दिनों ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस शो से जुड़ी कोई न कोई खबर सोशल साइट्स पर छाई रहती है और ऐसा भला हो भी क्यों ना. क्योंकि यह शो टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा कंट्रोवर्शियल शो है. सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने के बाद अब खबर आ रही है कि कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना की एंट्री शो में दोबारा होने वाली है. बेशक टीवी की इन दोनों बहुओं की एंट्री से दर्शक बहुत खुश होंगे.

सोशल साइट्स पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसके हिसाब से ‘रश्मि और देवोलीना शो में आज या फिर कल एंट्री लेंगी. इन दोनों के घर में आने की झलक आज रात के शो खत्म होने के बाद के प्रोमो या फिर सात नवंबर को टेलीकास्ट होने वाले शो के बाद प्रोमो में दिखाई जा सकती है.’ इस ट्वीट के हिसाब से यह दोनों शो में सीधे जाएंगी. किसी भी सीक्रेट रूम में दोनों को नहीं रखा जाएगा.’

इस ट्वीट के बाद अब शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है. जिसमें देवोलीना और रश्मि की एंट्री बिग बॉस के घर में दिखाई जा रही है.

रश्मि और देवोलीना के शो से बाहर आने के बाद से ही खबर आनी शुरू हो गई थी कि उनकी शो में दोबारा एंट्री करवाई जाएगी. क्योंकि जब भी कोई कंटेस्टेंट शो से बाहर होता है तो उनका इंटरव्यू जरूर लिया जाता है लेकिन यह सिर्फ शेफाली बग्गा के साथ हुआ. उनका इंटरव्यू भी चर्चा का विषय बना रहा. जबकि देवोलीना और रश्मि का इंटरव्यू नहीं हुआ था. इन दोनों के घर से बेघर होने के बाद रश्मि और देवोलीना की फोटो भी सामने आई थी. जिसमें ये दोनों हेडफोन लगाए हुए नजर आई थीं. कहा जा रहा था कि यह बिग बॉस के घर के सीक्रेट रूम की तस्वीर थी.

जब रश्मि, देवोलीना और शेफाली बग्गा एलीमिनेट हुए थे. तब ‘वीकेंड का वार’ में गौहर खान और सलमान खान ने मिलकर इन तीनों की फटकार भी लगाई थी.

Published by Chanchala Verma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles