बेटे युग को भीड़ में फंसा देख अजय ने खोया आपा, वायरल वीडियो में लोगों पर चिल्लाते दिखे एक्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन जल्द ही तानाजी के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. हाल ही में अजय देवगन अजमेर शरीफ गए थे जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अजय देवगन अपने चारों और मौजूद भीड़ पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं.

दरअसल अजमेर शरीफ की दरगाह में अजय देवगन को देख लोगों की भीड़ लग गई. इसी भीड़ में अजय देवगन और काजोल के बेटे युग फंस गए थे. जिसे देखकर अजय देवगन को गुस्सा आ गया. अजय देवगन ने इस दौरान सफेद और गुलाबी कलर का साफा पहना हुआ था. सामने आए वीडियो में अजय देवगन बेटे के साथ जा रहे हैं. जहां चारों ओर से भीड़ उन्हें घेर लेती है. इस दौरान अजय देवगन बेहद गुस्से में नजर आए जब भीड़ के बीच युग फंस जाते हैं. वह किसी तरह बेटे को आगे लेकर निकलते दिख रहे हैं.

अजय देवगन का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में अजय देवगन दरगाह से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उन्हें वहां देख लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. उनकी एक झलक पाने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए. वैसे तो अजय देवगन ने भीड़ में से आसानी से निकलने की बहुत कोशिश की. लेकिन इस भीड़ से बेटे युग को परेशान होता देख अजय देवगन अपना आपा खो बैठे और भीड़ पर गुस्सा हो गए.

View this post on Instagram

Boss @ajaydevgn #ajaydevgn #ajaydevgan #ajju

A post shared by AjayTiwriAj (@big_star_ajay_devgn) on

वर्कफ्रंट पर अजय देवगन आखिरी बार फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में दिखे थे. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ भी कतार में है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में अजय एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म में काजोल और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में होंगे. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 10 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है.

इसके अलावा अजय एक और फिल्म के चलते भी चर्चा में हैं. ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ नाम की इस फिल्म में वह स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभा रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles