रणवीर ने एक इवेंट में मेकअप आर्टिस्ट को बोला ‘भाभी’, सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह उन स्टार्स में से हैं जो दर्शकों का ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी मनोरजंन करते हैं. इस बात को रणवीर ने एक बार फिर साबित कर दिया है. रणवीर हाल ही में एक हाई प्रोफाइल शादी में डांस करने के लिए दिल्ली में थे. शादी की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. वीडियोज में जहां रणवीर ‘राम-लीला’ फिल्म के गाने ‘ततड़-ततड़’ और ‘सिम्बा’ के ‘आंख मारे’ पर डांस कर रहे हैं. वहीं इस इवेंट में रणवीर सिंह ने अपने फैन्स का जमकर एंटरटेनमेंट किया है.

टिक टॉक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. इस वीडियो को गुनीत विरदी ने शेयर किया है, जो सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं. वह एक इवेंट में रणवीर सिंह से मिलीं. जैसे ही रणवीर गुनीत से मिले तो उन्होंने भाभी कहकर बुला दिया और मोबाइल निकालकर सेल्फी क्लिक करने लगे. उनके भाभी कहते ही लोग हंसने लगे.

हालांकि जो वीडियो प्रशंसकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है वह वास्तव में डांस प्रदर्शन का नहीं है बल्कि यह एक क्लिप का है. जिसमें रणवीर लोकप्रिय मेकअप कलाकार गुनीत विरदी को ‘भाभी’ कहते हुए दिखाई देते हैं. गुनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘जब रणवीर सिंह आपको भाभी कहे, तब समझ लीजिए, दिल के अरमां आंसुओं में बह गए.’ वीडियो में गुनीत रणवीर से कह रही हैं कि आप मुझे भाभी मत बोलिए. रणवीर सिंह इन्हें भाभी क्यों बुला रहे हैं यह तो पता नहीं चल सका है लेकिन ये तो तय है कि रणवीर इस महिला को काफी अच्छे से पहचानते हैं.

वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह इस समय फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वह देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. जबकि उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म गली बॉय में नजर आए थे. इसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. मूवी में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म को काफी पसंद किया गया.

Published by Yash Sharma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles