वीडियो के चलते उड़ रहा रानू मंडल का मजाक, सोशल साइट्स पर छाए फनी मीम्स

Get Daily Updates In Email

रानू मंडल इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हैं. जिसमें वह उन्हें छूने की वजह से अपनी एक फैन को फटकारते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो चुका है. इस वीडियो के बाद अब रानू मंडल को लेकर मीम्स बनाए जा रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं ये मीम्स –

इसमें रानू मंडल के साथ आग, बिजली का तार और कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को दिखाया गया था. साथ ही लिखा है कि इन्हें अपनी रिस्क पर ही टच करें.

वहीं दूसरे मीम में रानू मंडल टच करने वाले शख्स को ‘How dare you’ कहते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि यह मीम एडिटेड है.

इस मीम में रानू मंडल को पौधे से कम्पेयर किया गया है.

इस मीम में रानू मंडल के फैंस की सिचुएशन को बताया गया है.

ऐसे ही कई मीम्स सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

अब आपको बताते हैं आखिर क्या है इस वीडियो का माजरा 

वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल किसी शॉप में शॉपिंग करते हुए नजर आ रही हैं. अचानक से उनकी एक फैन पीछे से आकर उन्हें छूकर सेल्फी क्लिक करवाने के लिए कहती हैं. उस महिला का हाथ छूने की वजह से रानू मंडल गुस्सा हो जाती हैं और उन्हें सबसे सामने डांटने लगती हैं. वीडियो में रानू कहते हुए नजर आ रही हैं कि आपने मुझे छुआ कैसे?

रानू का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. इस वजह से यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद रानू मंडल की निंदा कर रहे हैं. साथ ही उन्हें भला बुरा भी कह रहे हैं. कुछ यूजर बोल रहे हैं – ‘इतनी जल्दी एटीट्यूड आ गया है.’ तो वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा – ‘सफलता पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में समय नहीं लगता है.’ गौरतलब है कि रानू मंडल महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना जीवन यापन करती थीं लेकिन लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर उन्होंने लाखों दिलों को जीत लिया है. इस गाने के बाद तो उनकी किस्मत ही बदल गई है.

Published by Chanchala Verma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles