अर्जुन के साथ बीच पर शादी रचाना चाहती हैं मलाइका, वेडिंग प्लान को लेकर किए कई खुलासे

Get Daily Updates In Email

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक-दूसरे के साथ समय बिताना बहुत पसंद है. यह दोनों अक्सर एक साथ कभी किसी पार्टी में तो कभी रेस्टोरेंट के बाहर नजर आते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची थीं. इस दौरान मलाइका ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया. मलाइका ने बताया कि वह किस तरह से शादी करना चाहती हैं.

नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में अपनी और अर्जुन कपूर की शादी के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘हमारी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और एक व्हाइट वेडिंग सेरेमनी होगी. मुझे हमेशा से ब्राइड्समेड्स की अवधारणा काफी पसंद है. वह और कोई नहीं बल्कि मेरी करीबी दोस्त, मेरी गर्ल गैंग होगी.’ ड्रीम वेडिंग के अलावा चैट शो में फोटोग्राफी स्किल के बारे में भी बात हुई जिस पर मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘वह सोचते हैं कि मैं उनकी काफी बेकार फोटो क्लिक करती हूं. बल्कि वह मेरी अच्छी फोटो खींचते हैं और उसके मुकाबले में मेरी क्लिक की हुई फोटो वाकई में फेल होती है.’

इस दौरान मलाइका ने यह भी बताया कि उन्होंने अर्जुन की हर मूवी देखी है. उनका कहना था कि वैसे तो अर्जुन परफेक्ट हैं लेकिन जब बात पैसों को हैंडल करने की होती है तो वह उसमें बेस्ट नहीं हैं. बता दें कि बीते महीने मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें आई थीं. हालांकि कपल ने शादी की खबरों का साफ-साफ खंडन किया था. मलाइका और अर्जुन की बॉन्डिंग को काफी पसंद किया जाता है. दोनों का एक साथ टाइम बिताना फैंस को खूब भाता है.

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

हाल ही में मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में मलाइका सेल्फी ले रही हैं तो अर्जुन उन्हें सिर पर किस करते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने दिल का इमोजी कैप्शन में डाला था. दोनों की इस फोटो पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तभी से काफी प्यारे कमेंट्स किए थे.

Published by Yash Sharma on 07 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles