अच्छे व्यवहार के लिए मशहूर हैं जाह्नवी, छोटी बच्ची को खाने का पैकेट देकर जीता सबका दिल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वे अपने फोटोशूट की वजह से तो कभी वे अपने जिम लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस अक्सर जाह्नवी के अच्छे व्यवहार की तारीफ करते हैं. इन दिनों जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में जाह्नवी कपूर एक बच्ची को खाने का पैकेट देते नजर आ रही हैं.

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं, तभी उनसे एक गरीब बच्ची खाना मांगने लगती है. इसके बाद जाह्नवी अपनी कार की तरफ जाती हैं और पैपराजी से कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट करते हुए कहती हैं, ‘एक सेकेंड के लिए बंद कर दीजिए, बहुत अजीब लगता है, हर बात पे..’ इसके बाद जाह्नवी ने बच्ची को कार से खाने का पैकेट निकालकर दिया. जाह्नवी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और विक्की कौशल जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म से पहले वे फिल्म भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर कारगिल गर्ल के रूप में दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग लगभग आधे से ज्यादा हो गई है.

बता दें कि फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. जो फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा यह फिल्म आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना पर आधारित है. जिनका साल 1999 में हुए कारगिल वॉर में बहुत अहम हिस्सा रहा है. वॉर में हिस्सा लेकर गुंजन सक्सेना ने इतिहास रच दिया, वॉर जोन में इन्होने फाइटर प्लेन उड़ाया था.

Published by Lakhan Sen on 08 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles