मलाइका की फोटो पर रंगोली ने किया कमेंट, यूजर्स बोले- मां और बेटे का रिश्ता दूषित ना करें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों और बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना की तरह उनकी बहन भी आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आए दिन अपने ट्विटर से बॉलीवुड के सेलेब्स से पंगा लेते नजर आती रहती हैं. रंगोली के ज्यादातर ट्वीट बॉलीवुड स्टार पर ही होते हैं. हाल ही में रंगोली ने मलाइका अरोड़ा को अपना निशाना बनाया है.

courtesy

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि कैसे उनका बेटा उनसे अच्छा व्यवहार कर रहा है और उनकी सेवा कर रहा है. जैसे ही यह पोस्ट मलाइका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. यह सोशल मीडिया पर बेहद वायरल भी हुई थी. रंगोली की नजर में जैसे ही यह फोटो आई वैसे ही उन्होंने इस फोटो को अपने ट्विटर अकॉउंट से शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ये हैं आज की मॉडर्न इंडियन मां, बहुत अच्छे.’

courtesy

रंगोली के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्विटर पर लोग जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो रंगोली को कमेंट करते हुए कहा है कि, एक मां और बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र होता है और रंगोली इसे अपनी सोच से दूषित ना करें.

courtesy

ऐसे ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, इस फोटो में कुछ गलत नहीं दिख रहा है और रंगोली की सोच गंदी है.

courtesy

जब रंगोली को लोग खरी-खोटी सुनाने लगे तो उन्होंने एक और ट्वीट कर सफाई दी है. लेकिन चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस ट्वीट में भी रंगोली मलाइका को ही तंज कसती नजर आ रही हैं.

courtesy

रंगोली ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ‘लोग मलाइका के लिए बहुत बुरी बातें लिख रहे हैं. मैंने उन्हें मॉडर्न इंडियन मां कहा है लेकिन पता नहीं शायद इस फोटो को देखकर लोग मलाइका को गलत बोल रहे हैं. कृपया अपनी कल्पना को इधर-उधर जाने से रोकें. रंगोली के इस ट्वीट के बाद तो यूजर्स उन्हें और भी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. मलाइका से पहले रंगोली चंदेल और भी कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ट्विटर पर भड़ास निकल चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles