रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की वापसी से नाखुश हुए सिद्धार्थ शुक्ला

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 के घर में एक बार फिर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की वापसी हो गई है. जहां दोनों एक्ट्रेसेस के फैंस को बेहद ख़ुशी है वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को दोनों के आने से काफी झटका लगा है. बता दें कि सात नवंबर के एपिसोड में कम वोटों के चलते बाहर हुईं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी को बाहर कर दिया गया था. खैर अब दोनों की वापस एंट्री हो गई है.

देवोलीना और रश्मि देसाई के वापस लौट आने से बिग बॉस के घर का पूरा माहौल ही बदल गया है. रश्मि के आने से शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना बेहद खुश हैं.
कुछ दिन पहले ही एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला वायलेंट हो गए थे. दरअसल एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई होती है. धीरे-धीरे लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि कंटेस्टेंट आपस में हाथापाई पर उतर जाते हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला इस कदर गुस्सा हो जाते हैं कि वह फिजिकल वॉयलेंस पर उतर जाते हैं. जिसके बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और इसके साथ ही घोषणा भी करते हैं कि- ‘जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं’. इसके बाद सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ शुक्ला को रखा गया था.

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर में चल रहे बीबी ट्रांसपोटेशन टास्क पूरा हो गया है. ट्रांसपोटेशन अगले कैप्टन चुनने के लिए चल रहा था.आसिम रियाज की टीम ने ट्रांसपोटेशन टास्क जीत लिया हैं.

दो सप्ताह तक घर से एलिमिनेट में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम रहेगा. दरअसल माहिरा शर्मा से धक्कामुक्की और बाद में पारस छाबड़ा से धक्का मुक्की करने के चलते सिद्धार्थ शुक्ला को एलिमिनेट किया गया है. सिद्धार्थ शुक्ला भले ही टास्क के दौरान शो में अपना आपा खो देते हैं लेकिन दर्शक उन्हें फिर भी देखना पसंद कर रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles