राणा के साथ अपने रिलेशन की अफवाहों को रकुल ने बताया गलत, मानती हैं उन्हें अपना अच्छा दोस्त

Get Daily Updates In Email

साउथ इंडियन फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अब बॉलीवुड में भी जाना पहचाना नाम बन गई हैं. ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में रकुल अजय देवगन के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुकी हैं. रकुल इन दिनों भी अपनी आगामी फिल्म ‘मरजावां’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस दौरान वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों के भी जवाब दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने कई दिनों से चल रही उनके डेटिंग की अफवाहों पर भी बात की.

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के बारे में हम सभी जानते हैं कि वह बाहुबली एक्टर राणा दुग्गाबती के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. यह दोनो क्लोज फ्रेंड्स हैं साथ ही इनके लिंकअप की खबरें भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि रकुल प्रीत सिंह और राणा दुग्गाबती एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन दोनो ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को लेकर मना किया है.

रकुल प्रीत सिंह ने एक बार फिर से इस बात को खत्म करने के लिए सफाई देते हुए कहा है कि वह सिंगल हैं. साथ ही उन्होने यह भी कहा है कि वह अपने काम में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने इस बारे में बात की है और अपने रिलेशशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया है. इंटरव्यू के दौरान सोफी ने रकुल प्रीत सिंह के रयूमर्ड रिलेशनशिप जो राणा दुग्गाबती के साथ उसके बारे में पूछा. अपने रिलेशनशिप रियूमर ने बारे में रकुल ने कहा, ‘हम पड़ोसी हैं और हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. जब से मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई हूं तब से राणा और मेरी दोस्ती है.’

रकुल ने आगे कहा कि, ‘इसके अलावा रकुल ने कहा कि मैं सिंगल हूं और रिलेशनशिप के बारे में सोचने के अलावा भी मेरे पास बहुत काम है.’ फिल्म की बात करें तो फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश के अलावा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से लॉन्च हुईं तारा सुतारिया भी नजर आएंगी. वहीं फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी एक खास किरदार में नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 08 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles