रोहित शेट्टी ने खरीदी दुनिया की सबसे तेज कार ‘Lamborghini Urus’, 3 करोड़ से ज्यादा है कीमत

Get Daily Updates In Email

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में कारों को हवा में उड़ाने के सीन जरूर शामिल करते हैं. फिल्मों में कारें उड़ाने के शौकीन रोहित को रियल लाइफ में कार चलाना बेहद पसंद है. उनके पास कई महंगी और आधुनिक तकनीक से लैस कारें हैं. एक्शन-कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने दुनिया की सबसे तेज एसयूवी खरीदी है. सिंघम के डायरेक्टर ने मुंबई में लैम्बोर्गिनी की डीलरशिप से लग्जरी ‘SUV Lamborghini Urus’ खरीदी है.

लैम्बोर्गिनी मुंबई ने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी की कार के साथ तस्वीर भी पोस्ट की है. डीलरशिप ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘एक एक्स्ट्राऑर्डनरी पर्सनालिटी के लिए एक एक्स्ट्राऑर्डनरी कार. लैम्बोर्गिनी मुंबई ने भारत के सबसे सक्सेसफुल फिल्ममेकर रोहित शेट्टी को Urus डिलीवर की.’

मुंबई में इस सुपर स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) की एक्स-शोरूम और ऑन रोड कीमत क्रमशः करीब 3.10 करोड़ और करीब 3.45 करोड़ रुपए है. इसे दुनिया की सबसे फास्ट एसयूवीज में से एक बताया जाता है. यह कार 3.6 सेकंड में 0-100 किमी. प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है.

रोहित शेट्टी के कलेक्शन में कई दूसरी शानदारें कारें भी मौजूद हैं. इनमें रेंज रोवर स्पोर्ट, फोर्ड मस्टंग और मसेरती ग्रान टूरिज्म स्पोर्ट कुछ चुनिंदा कारें हैं जो रोहित शेट्टी के पास हैं. रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में कारों के साथ कई एक्शन सीन फिल्माते हैं. इस दौरान कारें बुरी तरह से टूट-फूट भी जाती है. फिल्मों में खराब हुई कारों को लेकर रोहित शेट्टी का कहना है कि फिल्मों में इस्तेमाल की कई कारें उनके बेसमेंट में हैं और यह एक तरह का अब म्यूजियम बन चुका है. रोहित शेट्टी ने बताया कि वह इन कारों का इस्तेमाल अपना अगली फिल्मों में कर लेते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बतौर डायरेक्टर रोहित की आखिरी फिल्म ‘सिम्बा’ दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी. रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. उनकी अगली फिल्म कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ है. जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 08 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles