Video: आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

Get Daily Updates In Email

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह बेहद शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे दोनों एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा में डांसिंग के लिए काफी मशहूर हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस डांस को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. हर किसी को इन एक्ट्रेसेस का ये डांस वीडियो पसंद आ रहा है.

बता दें कि हाल ही में आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया था. वीडियो में आम्रपाली दुबे परवेश लाल यादव के सॉन्ग ‘चुम्मा चुम्मा दे’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही थीं. आम्रपाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुआ था. बता दें आम्रपाली दुबे का हर एक गाना दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि वह अपने गानों की वजह से यूट्यूब पर छाई रहती हैं जिस वजह से उन्हें यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. आम्रपाली दुबे के गानों ने पहले ही कई कीर्तिमान बनाए हैं. बता दें कि भोजपुरी गानों में टॉप 10 व्यूज वाले गानों में सिर्फ 3 गानों को छोड़कर सभी गाने आम्रपाली दुबे के ही हैं.

बात करें आम्रपाली की तो वह भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल कही जाती हैं. खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक आम्रपाली दुबे हर किसी के साथ हिट नंबर दे चुकी हैं. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल से की थी. आम्रपाली को सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव की जोड़ी के साथ पसंद किया जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

वहीं हम बात करें अक्षरा सिंह की तो वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां आए दिन वे अपने फोटोज और डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में अक्षरा का सावन पर गाया गाना ‘भाग जाईब ससुरा से’ काफी वायरल हुआ था.

Published by Lakhan Sen on 08 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles