अनन्या ने की पापा चंकी पांडे की टोनी स्टार्क से तुलना, लोगों ने उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

Get Daily Updates In Email

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आए दिनी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अनन्या पांडे सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में शामिल हैं. अनन्या ने कई सारे फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. इतना ही नहीं अनन्या पांडे ‘लैक्मे इंडिया’ को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी भी बन चुकी हैं. अनन्या बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. कुछ दिन पहले अनन्या अपने पापा चंकी पांडे के साथ टीवी शो ‘मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल’ में पहुंची थीं.

यहां उन्होंने अपने पापा चंकी पांडे के साथ खूब मस्ती की. अनन्या इस शो के बाद हाल ही में फराह खान के नए शो ‘बैकबेंचर्स’ में अपने पापा चंकी पांडे के साथ पहुंचीं. शो की कुछ फोटोज अनन्या ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं. इन फोटोज में अनन्या के पिता चंकी पांडे ने सनग्लासेज लगाए हुए हैं और हॉलीवुड स्टार टोनी स्टार्क जैसी ही छोटी सी दाढ़ी रखी हुई थी.

इस फोटो को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा है – ‘टोनी स्टार्क और सबसे हॉट प्रिंसिपल के साथ. थैंक्यू फराह खान हमें शो में इनवाइट करने के लिए.’ अनन्या के कुछ फैंस को उनके पापा की तुलना स्टार टोनी स्टार्क से करना ठीक लगा है. वहीं कुछ लोगों ने अनन्या के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो उनके मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर मजाक तक उड़ाया है.

बता दें कि अनन्या जल्द ही फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन औऱ भूमि पेडनेकर अहम किरदार में होंगे. फिल्म अगले महीने यानि 6 दिसंबर को रिलीज होगी. दोनों ही कलाकार पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे.

यह फिल्म साल 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक होगी. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर कार्तिक की वाइफ का किरदार निभाएंगी. आखिरी बार एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. खैर इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 09 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles