भाई की सगाई में कंगना रनौत ने पहनी गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी, लग रहीं खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. खास तौर पर वह अपने बयानों के लिए ज्यादा चर्चा में आ जाती हैं. खैर इन दिनों कंगना अपने किसी बयान के चलते नहीं बल्कि अपनी फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. दरअसल इन दिनों कंगना की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिनमें कंगना रनौत बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

हाल ही में कंगना के भाई अक्षत की रितु जाट से सगाई हुई है. सगाई में फैमिली मेंबर्स और कुछ खास मेहमान शामिल हुए थे. जहां से कंगना के ये फोटोज सामने आ रहे हैं. बता दें कि कंगना की भाभी यानि रितु जाट फैमिली से हैं और पेशे से डॉक्टर हैं. सगाई में वह भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

वहीं कंगना ने इस खास मौके पर काशी की गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में कंगना सिंपल लेकिन सुंदर लग रही थीं. बनारसी साड़ी के साथ कंगना ने गले में चोकर नेकलेस पहना हुआ था. साथ ही कंगना ने हल्का मेकअप किया हुआ था.

कंगना के इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कंगना के फैंस को उनकी यह फोटो भी बेहद पसंद आ रही है. वहीं हम बात करें कंगना के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत मुख्य भूमिका निभाएंगी. जिसके बारे में उनका कहना है कि, ‘यह एक तरह की महिला प्रधान फिल्म होगी.’ फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता रजनीश राजी घई करेंगे.

सोहेल मकलई प्रोडक्शंस और एजाइलम फिल्म्स संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण करेंगे. वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘रणभूमि’ से कंगना की फिल्म की टक्कर होने वाली है. ‘रणभूमि’ के निर्माता करण जौहर हैं और उन्होंने अपनी फिल्म की घोषणा इस साल फरवरी में कर दी थी. यह भी दिवाली 2020 पर ही रिलीज होगी. कंगना की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 09 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles