3 साल की उम्र में ही मशहूर हो गई थीं ‘गंगूबाई’, 12 साल में काफी बदल गया है लुक

Get Daily Updates In Email

शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो टीवी की ‘गंगूबाई’ को न जानता हो. हर किसी को अपनी हंसी के ठहाके से हंसाने वाली ‘गंगूबाई’ को आज कौन नहीं जानता है. ‘गंगूबाई’ के आज लाखों की संख्या में फैन हैं लेकिन बहुत कम ही लोगों को ‘गंगूबाई’ का असली नाम पता है. बता दें कि ‘गंगूबाई’ का असली नाम सलोनी डैनी (Saloni Daini) है. तो चलिए आज जानते हैं लाखों दिलों पर राज करने वाली सलोनी से जुड़ी कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होगी.

महज 3 साल की उम्र में सलोनी ने छोटे पर्दे पर एंट्री कर ली थी. भले ही सलोनी लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन आज भी उनके फैंस लाखों की तादात में है. बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता है कि वह  अब 18 साल की हो चुकी हैं और अब वह काफी ग्लैमरस भी हो गई हैं.

View this post on Instagram

😽

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

‘कॉमेडी सर्कस महासंगम’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सलोनी को असल पहचान ‘गंगूबाई’ के किरदार से मिली थी. लोगों को उनका यह किरदार बेहद पसंद आया था. आज भी ज्यादातर दर्शक उन्हें ‘गंगूबाई’ के नाम से ही जानते हैं. 3 साल की उम्र में मराठी सीरियल्स में सलोनी ने काम किया था. मराठी सीरियल्स के अलावा सलोनी हिंदी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

Happy birthday I love you bestfriend 🤡❤️

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

आपको जानकर हैरानी होगी कि इतनी कम उम्र में सलोनी बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि शाहरुख खान के साथ सलोनी ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?’ शो के प्रोमो में काम कर चुकी हैं.

एमटीवी के शो ‘बिग एफ सीजन 2’ में भी सलोनी ने काम किया है. सलोनी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है. खासतौर पर वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

अगर आप एक नजर सलोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालेंगे तो आपको उनका अकाउंट खूबसूरत फोटोज से भरा पड़ा मिलेगा. सलोनी को घूमने और खाने का बेहद शौक है. सलोनी अक्सर अपनी फैमिली के साथ घूमने जाती रहती हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सलोनी के 87.3k फ़ॉलोअर्स हैं.

Published by Lakhan Sen on 09 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles