अक्षय अगली फिल्म के लिए लेंगे 100 करोड़ रुपए, जल्द ही हो सकती है नए प्रोजेक्ट की घोषणा

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार बॉलीवुड के अन्य कलाकारों के मुकाबले एक वर्ष में कम से कम 4-5 बार बड़े पर्दे पर आते हैं. 2019 में ही अक्षय की 3 फ़िल्में रिलीज़ हुईं. इसमें ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल 4’ शामिल है. साथ ही अक्षय बॉलीवुड के सबसे महंगे कलाकरों में से एक हैं. खबरों की माने तो अक्षय एक और बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं. और इसके लिए वह मोटी रकम वसूल रहे हैं.

एक्टर अक्षय कुमार वासु भगनानी के साथ एक बार फिर काम कर सकते हैं. माना जा रहा है कि वह इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय, वासु और एमी एंटरटेन्मेंट के निखिल आडवाणी इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म को रंजीत तिवारी डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले वह फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ को डायरेक्ट कर चुके हैं.

यह फिल्म एक हार्ड कोर एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और साथ ही साथ एक रियल लाइफ घटना से प्रेरित होगी. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अक्षय पिछले काफी समय से बैक टू बैक हिट दे रहे हैं और इस फिल्म के लिए इतनी फीस डिजर्व करते हैं. हालांकि अक्षय ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज किए हैं या नहीं, ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है. माना जा रहा है कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में होगी. अक्षय की इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश जारी है.

View this post on Instagram

#MidWeekBlues anyone, after a mid-week holiday? 😫

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार और वासु भगनानी लंबे समय से साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने तीन साल पहले फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में साथ काम किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिलहाल वासु डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 के रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

View this post on Instagram

#akshaykumar #akki #akshay

A post shared by Akki 😍✌ (@akshay__kumar_001) on

अगर ऐसा होता है तो वह बॉलीवुड के सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बन जाएंगे. लगता है उन्हें फोर्ब्स की सबसे हाई-पेड अभिनेताओं की सूची में फिर से देखा जा सकता है.

Published by Yash Sharma on 10 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles